S M L

Buzz: डांसिंग अंकल डब्बू के जिंदगी में हुआ था ये हादसा, सलमान के साथ शेयर की अपनी ट्रैजिक आपबीती

हमेशा हैप्पी गो लकी रहने वाले डब्बू अंकल ने 'दस का दम' शो पर अपनी एक ट्रैजिक स्टोरी भी शेयर की

Updated On: Jun 15, 2018 10:08 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: डांसिंग अंकल डब्बू के जिंदगी में हुआ था ये हादसा, सलमान के साथ शेयर की अपनी ट्रैजिक आपबीती

अपने डांस के कारण सोशल मीडिया पर धूम मचाने वाले डांसिंग डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव हाल ही में सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में नजर आए. इस शो में उन्होंने ‘आप के आ जाने से’ गाने पर डांस किया. शो के नए प्रोमो में वह सलमान के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, सलमान उन्हें चियर भी करते दिखाई दे रहे हैं.

मगर हमेशा हैप्पी गो लकी रहने वाले डब्बू अंकल ने सेट पर अपनी एक ट्रैजिक स्टोरी भी शेयर की, डब्बू अंकल ने बताया, संजीव ने अपने छोटे भाई को ट्रेन हादसे में खो दिया. उन्होंने बतया कि उनकी मां इस हादसे के बाद कभी नहीं मुस्कुराई हैं. जब से संजीव के छोटे भाई का निधन हुआ है उनकी मां घर के बाहर तक नहीं आई हैं.

संजीव ने बताया कि विडियो वायरल होने के बाद अब थोड़ी परिस्थिति बदल गई है. जब से वीडियो वायरल हुआ है तब से उनके घर मीडिया वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है. उनके फैंस उनका इंटरव्यू लेने आते रहते है. संजीव की मां भी उनके वीडियो देखने के बाद हंस पड़ी जिसको देखकर उन्हें बड़ी खुशी हुई.

सलमान के शो में संजीव अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गए थे. शो की चंद तस्वीरें डब्बू अंकल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने सलमान खान के साथ मुलाकात के पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करके सलमान को इस शो बधाई दी. संजीव ने लिखा, '' दस का दम के सेट पर मैं और मेरी फैमिली सलमान खान के साथ''

डब्बू अंकल माधुरी दीक्षित के डांस शो में भी पहुंचे थे जहां उन्होंने गोविंदा के साथ डांस किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi