S M L

Buzz: सलमान को अपने डांस से इम्प्रेस करने के बाद अब डब्बू अंकल ने लगाए गोविंदा के संग ठुमके

गोविंदा ने की थी डब्बू अंकल के डांस की तारीफ

Updated On: Jun 14, 2018 10:22 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: सलमान को अपने डांस से इम्प्रेस करने के बाद अब डब्बू अंकल ने लगाए गोविंदा के संग ठुमके

सोशल मीडिया पर डांसिंग अंकल के नाम से मशहूर हो चुके विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल इन दिनों एक के बाद एक धमाका करते जा रहे हैं. सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में अपने डांस से सलमान को अपना मुरीद बनाने वाले डब्बू अंकल की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. ‘दस का दम’ के बाद अब वह माधुरी के डांस शो में उन्होंने अपने डांस का दम दिखाया. खास बात यह थी कि एपिसोड में गोविंदा गेस्ट बनकर आए थे. दर्शकों ने डब्बू अंकल को डांस के सुपरस्टार गोविंदा के साथ ठुमके लगाते हुए देखा और यकीनन ये काफी बेहतरीन अनुभव.

1

माधुरी दीक्षित के शो में जाने से पहले डब्बू अंकल ने कहा था, "मेरे लिए वहां जाना सौभाग्य की बात है. शो में गोविंदा जी आएंगे या नहीं इस बारे में जानकारी तो नहीं है लेकिन जिनके सहारे मैं यहां तक आया उनसे मिलकर मुझे असली ईनाम मिल जाएगा. मैं अपनी खुशी शब्दों में बंया नहीं कर सकता."

गोविंदा ने की थी डब्बू अंकल के डांस की तारीफ

आपको बता दें गोविंदा पहले ही डब्बू अंकल के डांस की तारीफ कर चुके हैं. गोविंदा ने कहा था- ‘मेरे जिस गाने को शूट होने में 9 घंटे लगे, उसे डब्बू जी ने 5 मिनट में कर दिया.

मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल के वायरल डांस वीडियो ने उनको रातों-रात स्टार बना दिया है. डब्बू अंकल ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को अपना डांस दिखाया था. उनका यह डांस देखकर सलमान खुद को तालियां बजाने से नहीं रोक पाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi