S M L

सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी, अब इस दिन आएगी

रोमांटिक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है ‘दास देव’

Arbind Verma Updated On: Mar 22, 2018 09:04 PM IST

0
सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी, अब इस दिन आएगी

काफी समय से सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की फाइनल रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक सुधीर मिश्रा ने खुद कहा है कि, ‘ये फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.’

20 अप्रैल को रिलीज होगी दास देव

काफी अरसे के बाद निर्देशक सुधीर मिश्रा की कोई फिल्म रिलीज होने वाली है. दर्शकों को एक बार फिर से ‘देवदास’ की तरह रोमांटिक कहानी देखने को मिलेगी. लेकिन ये बिल्कुल ‘देवदास’ के अपोजिट फिल्म होगी. निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि, ‘दास देव’ 20 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके पीछे की वजह उन्होंने फिल्म वितरक को बताया. सुधीर ने कहा कि, वो ‘रेड’ और ‘बागी 2’ के साथ कॉम्पीटीशन नहीं चाहते थे. इसी की वजह से फिल्म वितरकों ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. सुधीर वितरकों के फैसले से काफी खुश हैं. पहले ‘दास देव’ 23 मार्च को रिलीज होने वाली थी.

रोमांटिक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है दास देव

सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ एक रोमांटिक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, राहुल भट्ट, अदिति राव हैदरी, सौरभ शुक्ला, दलीप ताहिल, विनीत कुमार सिंह, विपिन शर्मा और दीपराज राणा ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म में निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप गेस्ट अपीयरेंस में नजर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi