S M L

आतिफ असलम ने किया बॉलीवुड गाने को प्रमोट करने से इनकार, जानिए क्यों?

ये फिल्म 23 मार्च को रिलीज होने वाली है

Arbind Verma Updated On: Mar 01, 2018 09:43 PM IST

0
आतिफ असलम ने किया बॉलीवुड गाने को प्रमोट करने से इनकार, जानिए क्यों?

एक अरसे से पाकिस्तान और हिंदुस्तान दोनों ही मुल्कों के बीच तनाव भरा माहौल रहा है और इस तनाव के बीच खामियाजा उन तमाम कलाकारों को उठाना पड़ता है जिन्हें इस दुश्मनी से कोई वास्ता नहीं. लेकिन फिर भी ऐसी खबरें कहीं न कहीं अच्छी नहीं है. आतिफ असलम को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है जिसे सुनकर आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा.

आतिफ नहीं करेंगे गाने को प्रमोट

पाकिस्तान और हिंदुस्तान के तनाव भरे माहौल के बीच आतिफ असलम ने कुछ ऐसा कह दिया है जिस पर यकीन कर पाना बहुत ही मुश्किल है. दरअसल, आतिफ ने ये तय किया है कि वो बॉलीवुड की फिल्म ‘दास देव’ के गाने को प्रमोट नहीं करेंगे जबकि उन्हें उन्हीं के गाए गाने को प्रमोट करने के लिए कहा जा रहा है. इस फिल्म में आतिफ ने ‘सहमी है धड़कन’ गाने को गाया है. लेकिन वो इस गाने को अपने फैंस के साथ शेयर नहीं करना चाहते हैं.

आतिफ प्रमोशनल एक्टिविटी से भाग रहे हैं

इस फिल्म के निर्माता संजीव कुमार ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया है कि न जाने क्या वजह है कि वो इस गाने के प्रमोशनल एक्टिविटी से पीछे हट रहे हैं. आतिफ के सोशल मीडिया पर तकरीबन 20 लाख फॉलोअर्स हैं. अगर वो इस गाने को शेयर करते हैं तो गाने के साथ-साथ हमारी फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स मिल सकता है. हालांकि इस मामले में आतिफ का अब तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है. ये फिल्म 23 मार्च को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi