S M L

विकास सचदेवा का दावा, अभिनेत्री जायरा वसीम के मैनेजर ने केस वापस लेने की कही बात

कुछ महीने पहले जायरा ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो बनाया था

Arbind Verma Updated On: Jan 26, 2018 11:07 PM IST

0
विकास सचदेवा का दावा, अभिनेत्री जायरा वसीम के मैनेजर ने केस वापस लेने की कही बात

कुछ महीने पहले ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में किसी ने छेड़छाड़ की थी जिसमें अब एक नया ट्विस्ट आ गया है. विकास सचदेवा के परिवार ने ये दावा किया है कि जायरा के मैनेजर ने केस वापस लेने की बात की है.

क्या जायरा वापस लेंगी केस?

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फेम जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़ में अब एक नया मोड़ आ गया है. दरअसल, इस मामले में कलप्रिट विकास सचदेवा के परिवार ने ये दावा किया है कि जायरा वसीम के मैनेजर ने उनसे कॉन्टैक्ट किया है और केस वापस लेने की बात कही है. परिवार के लोगों ने बताया कि वो छेड़छाड़ के आरोपों के बाद मानसिक तौर पर एक ट्रॉमा से गुजर रहे हैं. जायरा को प्रेस कॉन्फ्रेंस में केस वापस लेने की बात कहनी चाहिए.

जायरा के मैनेजर ने इस बात से किया इनकार

जब जायरा के मैनेजर तुहीन मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने इन तमाम दावों को खारिज कर दिया और कहा कि, ‘ऐसा केस जायरा ने फाइल ही नहीं किया है, तो केस वापस लेने का सवाल ही नहीं उठता. ये एक सूमोटो केस है और फिलहाल जायरा इसे वापस नहीं ले रही हैं.’

आखिर क्या था पूरा मामला?

कुछ महीने पहले जायरा ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. उनके मुताबिक एक शख्स उनके पीछे बैठा था जो जायरा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. उन्होंने ये भी शिकायत की थी इस वाकिये के बाद क्रू मेंबर्स ने भी उनकी कोई मदद नहीं की थी. जायरा उस वक्त दिल्ली से मुंबई जा रही थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi