S M L

विनोद कांबली और अंकित तिवारी के परिवार के बीच हुआ झगड़ा, केस हुआ दर्ज

अंकुर ने बांगुर नगर पुलिस थाने में 4:30 बजे शिकायत दर्ज करवाई

Updated On: Jul 02, 2018 12:15 PM IST

Arbind Verma

0
विनोद कांबली और अंकित तिवारी के परिवार के बीच हुआ झगड़ा, केस हुआ दर्ज

एक बड़ी खबर बॉलीवुड से सामने आ रही है. मुंबई के फेमस इनऑर्बिट मॉल में सिंगर अंकित तिवारी और क्रिकेटर विनोद कांबली के परिवार के बीच जमकर झगड़ा हुआ. दरअसल, ये आरोप लगाया गया है कि रविवार को मॉल में भीड़भाड़ थी, ऐसे में किसी ने विनोद कांबली की पत्नी एंड्रिया को गलत तरीके से छुआ. एंड्रिया ने ये आरोप अंकित तिवारी के पिता पर लगाया.

कांबली की पत्नी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

मुंबई के इनऑर्बिट मॉल में अंकित तिवारी और विनोद कांबली के परिवार के बीच जमकर झगड़ा हो गया. कांबली की पत्नी एंड्रिया ने अंकित तिवारी के पिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. जबकि अंकित के बड़े भाई अंकुर तिवारी ने विनोद और एंड्रिया पर बिना बात मारपीट करने का आरोप लगाया है. कांबली ने मुंबई मिरर को बताया है कि, ‘रविवार को जब वो अपने परिवार के साथ मालाड के इनॉर्बिट मॉल के गेम जोन में थे, तभी उनकी पत्नी ने किसी शख्स को उन्हें गलत तरीके से छूते पकड़ लिया. बाद में उस शख्स के साथ दो आदमी आए और उनकी पत्नी पर हमला करने की कोशिश की. कांबली ने जब उनसे पीछे हटने को कहा तो उन्होंने कहा कि वो जानते नहीं हैं कि वो कौन हैं. कांबली ने घटना के बारे में ट्वीट किया, जिसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन से एक ऑफिसर उनके घर पहुंचा.’

अंकुर तिवारी ने पिता को मुक्का मारने का लगाया आरोप

अंकित तिवारी के बड़े भाई अंकर तिवारी ने बताया कि, उनके पिता उनकी बेटी को लेकर अपने एक दोस्त के साथ गेम जोन में गए थे. उन्होंने अंकुर को बताया कि उन्होंने वहां पर विनोद कांबली को देखा और जैसे ही वो एक महिला के पास से गुजरे उन्हें पंच मारा गया. जिससे वो काफी देर तक संभल नहीं सके. और वहीं एक महिला जोर-जोर से चिल्लाकर आरोप लगा रही है कि उन्होंने उसे गलत तरीके से छुआ है. वहां मौजूद वीडियो बना रहे लोगों को भी कांबली ने भगाया. अंकुर ने बांगुर नगर पुलिस थाने में 4:30 बजे शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर विनय बाने ने मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि की और बताया है कि मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi