S M L

ममता कुलकर्णी के खिलाफ कोर्ट ने उठाया सख्त कदम, 20 करोड़ की कीमत के फ्लैट्स होंगे जब्त

दोनों के खिलाफ पुलिस ने चार बर चार्जशीट फाइल की है, दो बार कोर्ट में सुनवाई के लिए बुलाया गया लेकिन दोनों नहीं पहुंचे

Updated On: May 02, 2018 12:17 AM IST

Arbind Verma

0
ममता कुलकर्णी के खिलाफ कोर्ट ने उठाया सख्त कदम, 20 करोड़ की कीमत के फ्लैट्स होंगे जब्त

2000 करोड़ के ड्रग्स तस्करी के आरोप में पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के खिलाफ अब मुंबई की पुलिस ने एक और सख्त कदम उठाया है. खबर ये है कि ममता कुलकर्णी के वर्सोवा स्थित फ्लैट को अब जब्त कर लिया जाएगा. ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी ने सोसायटी को अब पे करना बंद कर दिया है.

ममता का फ्लैट होगा जब्त

मुंबई की ठाणे पुलिस ने पिछले साल ही अक्टूबर में ममता कुलकर्णी और ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के खिलाफ चौथी बार चार्जशीट फाइल की थी. इन दोनों पर 2000 करोड़ रुपए के ड्रग्स रैकेट मामले में तस्करी के आरोप हैं. लेकिन अब इस मामले एक और सनसनीखेज खबर आ रही है कि ममता कुलकर्णी के वर्सोवा स्थित फ्लैट को जब्त किया जाएगा. विक्की गोस्वामी ने भी इस सोसायटी को पे करना बंद कर दिया है. ऐसा कहा जा रहा है इस फ्लैट को कभी भी जब्त किया जा सकता है. इस फ्लैट की कीमत 20 करोड़ बताई जा रही है.

स्पेशल कोर्ट के जज ने दिए आदेश

पीटीआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, केस की सुनवाई के लिए कोर्ट ने दो बार ममता और विक्की को बुलाया था लेकिन दोनों बार वो कोर्ट में हाजिर नहीं हुए जिसके बाद स्पेशल कोर्ट के जज एच एम पट्वर्धन ने कुछ दिनों पहले ही मुंबई के अलग-अलग इलाकों में ममता के तीन आलीशान फ्लैट्स को कुर्क करने के आदेश दिए थे. इन फ्लैट्स की कीमत तकरीबन 20 करोड़ रुपए बताई जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi