S M L

Brawl : मीका ने अरिजीत की गायकी को लेकर दिया बड़ा बयान, सुनकर सिंगर को आएगा गुस्सा

‘सिक्रेट साइट’ शो पर मीका ने बताया है कि वो अरिजीत सिंह से अच्छा और बेहतर गा सकते हैं. इस बात पर अरिजीत सिंह के फैन्स ने अपनी नाराजगी को सोशल मीडिया पर व्यक्त किया है

Updated On: Sep 20, 2018 07:02 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl : मीका ने अरिजीत की गायकी को लेकर दिया बड़ा बयान, सुनकर सिंगर को आएगा गुस्सा

बॉलीवुड के दो बेहतरीन सिंगर अरिजीत सिंह और मीका सिंह बॉलीवुड के दो मंझे हुए गायक हैं. इनके गाने सुनकर कोई भी अपने आप को झूमने से रोक नहीं पता है. हाल ही में बेबाक अदा वाले मीका सिंह ने अरिजीत सिंह को लेकर एक विवादित बयान दिया है. एमटीवी बीट्स पर आने वाले शो ‘सिक्रेट साइट’ पर मीका ने बताया है कि वो अरिजीत सिंह से अच्छा और बेहतर गा सकते हैं.

मीका ने यहां सभी को बताया की वो अरिजीत सिंह का सुपरहिट गाना उनसे बेहतर गा सकते हैं. इस शो के दौरान कुछ लाइनें गुनगुनाने के बाद मीका ने कहा, '' यह अरिजीत और आतिफ असलम का मिश्रण था. लेकिन गीत शानदार और बहुत सुंदर है. अगली बार में पूरा याद रखूंगा और आपसे बेहतर गाऊंगा' मीका सिंह की इस बात पर अरिजीत सिंह के फैन्स ने अपनी नाराजगी को सोशल मीडिया पर व्यक्त किया है.

[ यह भी पढ़ें : Brawl: अनुराग कश्यप के मर्जी के बिना कटे 'मनमर्जियां' के तीन सीन, ट्विटर पर ईरोस कंपनी पर फूटा गुस्सा ]

इस शो के दौरान मीका सिंह ने यहां बताया की वो सलमान खान के लिए गाना गाना चाहते हैं. वहीं शो की एंकर ने उनसे उनके निजी जीवन के बारें में सवाल पूछते हुए कहा आपकी लव लाइफ और सेक्स लाइफ कैसी है. इसपर बात करते हुए मीका ने कहा दोनों ही बेहतरीन हैं, मेरा प्रदर्शन दोनों में बहुत अच्छा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi