S M L

‘स्त्री’ के प्रॉफिट शेयरिंग को लेकर उलझे प्रोड्यूसर्स राज-डीके और दिनेश विजन, बढ़ सकता है विवाद

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ को लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया

Updated On: Dec 11, 2018 09:10 AM IST

Arbind Verma

0
‘स्त्री’ के प्रॉफिट शेयरिंग को लेकर उलझे प्रोड्यूसर्स राज-डीके और दिनेश विजन, बढ़ सकता है विवाद

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ को लोगों ने ढेर सारा प्यार दिया. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा. फिल्म की लागत से कहीं ज्यादा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की लेकिन अब यही कमाई प्रोड्यूसर्स के झगड़े की वजह बन गई है. प्रॉफिट शेयरिंग को लेकर ये विवाद अब आगे ही बढ़ता जा रहा है.

आपस में भिड़े स्त्री के प्रोड्यूसर्स

स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ के प्रोड्यूसर्स अब फिल्म के प्रॉफिट में होने वाले बंटवारे को लेकर विवादों के घेरे में आ गए हैं. दरअसल, फिल्म के को-प्रोड्यूसर राज निधिमोरू और कृष्णा डीके का प्रोड्यूसर दिनेश विजन के साथ इस फिल्म के प्रॉफिट शेयरिंग का कॉन्ट्रैक्ट हुआ था, जिसके मुताबिक दोनों ही प्रॉफिट को आधा-आधा बांट लेंगे. कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक, राज और डीके को 20 करोड़ रुपए मिलने चाहिए थे लेकिन इन्हें अभी तक ये पैसे मिल नहीं पाए हैं. जब दोनों ने दिनेश से इस बारे में बात की तो उन्होंने प्रॉफिट आधा-आधा बांटने से मना कर दिया और सिर्फ 4 करोड़ देने की बात कही. इसके बाद राज-डीके को झटका लगा. अब इसके बाद दोनों ने विजन के खिलाफ लीगल रास्ता अपनाने की बात कह रहे हैं. हालांकि, इसके बाद राज-डीके ने मधु मंटेना का सहारा लिया. उन्होंने भी दिनेश से संपर्क साधा लेकिन दिनेश ने 5 करोड़ से ज्यादा की रकम देने से साफ मना कर दिया.

राज-डीके का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा नहीं

दिनेश विजन के करीबी सूत्र की मानें तो राज-डीके का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा नहीं है और उनकी कहानी पर किसी को भी भरोसा नहीं था. विजन की वजह से ही फिल्म में इन सितारों ने काम करने की हामी भरी. इन्हीं मेल एक्टर्स को राज-डीके ने भी अप्रोच किया था लेकिन उस वक्त उन्होंने मना कर दिया था. इसके अलावा राज-डीके ने फिल्म भी पूरी तरह सहयोग नहीं दिया और न ही आर्थिक मदद की बात करके कुछ भी किया. दिनेश का राज-डीके की जोड़ी के साथ अच्छा अनुभव नहीं रहा है. राज-डीके ने जो कॉन्ट्रैक्ट किया था उसके मुताबिक वो डिफॉल्ट होते हैं और ऐसा उनकी ऐजेंसी भी मानती है. जबकि राज-डीके की तरफ से सूत्र ने बताया कि ये सरासर गलत है. ये फिल्म पूरी तरह से इस जोड़ी की ही थी. सेट से लेकर चंदेरी और भोपाल की शूटिंग में भी इनका अहम रोल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi