live
S M L

BB11 Video : पड़ोसी बनाकर शो में कंटेस्टेंटस के घरवालों की क्यों करवाई गई एंट्री?

कंटेस्टेंट्स के घरवाले पड़ोसी बनकर 'बिग बॉस हाउस' में आये तो सभी हो गए इमोशनल

Updated On: Dec 26, 2017 08:11 AM IST

Rajni Ashish

0
BB11 Video  : पड़ोसी बनाकर शो में कंटेस्टेंटस के घरवालों की क्यों करवाई गई एंट्री?

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में एक बारे फिर न्यू एंट्री होने वाली है, वो भी एक दो नहीं बल्कि कई नए चेहरे दिखाई देने वाले हैं.जी हां आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट के लिए एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में एक बार फिर से पड़ोसी एंट्री करने वाले हैं लेकिन इस बार कंटेस्टेंट्स के घरवाले पड़ोसी बनकर आने वाले हैं.

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स के रिश्तेदारों को शो पर नए पड़ोसियों के रुप में बुलाया है जो बिग बॉस हाउस में सीक्रेट रूम में रहेंगे. पुनीष शर्मा के लिए बंदगी कालरा आई. तो वहीं शिल्पा शिंदे के भाई आये हैं. हिना खान के रिश्तेदार के रुप में उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल आये हैं. लव त्यागी की मां घर में आयीं, जिन्हें देखकर लव इमोशनल हो जाएंगे. आकाश डडलानी की मां की एंट्री होगी जिसे देख वो खुश हो जाएंगे. इसके बाद विकास गुप्ता की मां घर में आती हैं, जिनको देखकर विकास कहते हैं कि मेरी मां कितनी प्यारी लग रही है. वहीं जब प्रियांक शर्मा की मां ने एंट्री ली,तो प्रियांक खुद के आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए.

आपको बता दें कि कंटेस्टेंट्स के रिश्तेदारों को एक ख़ास टास्क के लिए बुलाया गया है. इस टास्क के तहत रिश्तेदारों के सामने ही कंटेस्टेंट्स एक दूसरे की खामियां गिनाते नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi