S M L

‘पद्मावती’ पर कांग्रेस के दो दिग्गज नेता उतरे एक-दूसरे के विरोध में

'पद्मावती' विवाद पर स्मृति ईरानी ने मांगा शशि थरूर और अमरिंदर सिंह से जवाब

Arbind Verma Updated On: Nov 17, 2017 08:35 PM IST

0
‘पद्मावती’ पर कांग्रेस के दो दिग्गज नेता उतरे एक-दूसरे के विरोध में

सियासी गलियारों में भी अब धुंआ उठ रहा है ‘पद्मावती’ के विरोध का. शोर तो है बस तांडव नहीं हो रहा. क्या कांग्रेस, क्या बीजेपी, क्या करणी सेना और क्या राजपूताना समाज हर तरफ बस विरोध के स्वर गूंज रहे हैं. कहीं-कहीं दो विपक्ष यानि कांग्रेस के दो दिग्गज नेता मुखर होकर आमने-सामने आ गए हैं.

alb_208191800123

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने महाराजाओं को कायर बता दिया. इस बयान से बिफरे कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने शब्दभेदी बाण से थरूर को घायल करने की कोशिश की. थरूर को नसीहत देते हुए सिंधिया ने कहा कि, ‘शशि थरूर को पहले इतिहास पढ़ना चाहिए कि महाराजाओं की भूमिका क्या थी? और ऐसी बयानबाजी से उन्हें बचना चाहिए.’

jyotiraditya_scindia_AFP_SM2123

बीजेपी की दिग्गज नेता और कंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी शशि थरूर और अमरिंदर सिंह से जवाब मांगते हुए ट्वीट किया कि, ‘क्या सभी महाराजाओं ने ब्रिटिश के सामने घुटने टेके थे?’

smriti-irani-and-shashi-tharoor-644x362123

कई और नेताओं ने भी इससे पहले ‘पद्मावती’ फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था.

23-1453567956-shashi-tharoor123

विवाद गहरा रहा है, काले बादल मंडरा रहे हैं. वर्तमान में बनी फिल्म ‘पद्मावती’ अपने भविष्य की पौध को जमाने की जद्दोजहद में लगी है. एक धमकी के बाद दूसरी धमकी मिल रही है भंसाली को. दीपिका की नाक काटने जैसी बातों के चलते उनके घर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. यानि आप कह सकते हैं कि इतने प्रदर्शन और हो हंगामे के बाद फिल्म से जुड़े अहम कलाकार और निर्देशक डरे-सहमे हुए हैं और खुद ही अपने घर में नजरबंद हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi