S M L

Troll: श्रीदेवी के निधन पर कांग्रेस पार्टी ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के यूजर्स

इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी ने श्रीदेवी के निधन पर किया ये ट्वीट, आहत हुए ट्विटर यूजर्स

Updated On: Feb 25, 2018 02:00 PM IST

Akash Jaiswal

0
Troll: श्रीदेवी के निधन पर कांग्रेस पार्टी ने किया ऐसा ट्वीट, भड़के यूजर्स

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन पर इंडियन नेशनल कांग्रेस पार्टी ने उन्हें ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी. लेकिन कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर अब बवाल मच गया. इसके बाद सोशल मीडिया पर स्थिति को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर भी दिया.

कांग्रेस पार्टी ने किया ये विवादित ट्वीट

inc tweet

दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके लिखा, “श्रीदेवी के निधन की खबर पर हमें खेद है. वो एक मंझी हुईं कलाकार थी. वो एक ऐसी लीजेंड थीं जो अपनी अदायगी के जरिए हमेशा हमारे दिलों में बसी रहेंगी. उनके परिवारवालों के लिए हम अपनी संवेदनशीलता व्यक्त करते हैं. साल 2013 में उन्हें यूपीए सरकार द्वारा पद्मश्री अवॉर्ड से नवाजा गया था.”

कांग्रेस पार्टी पर भड़के ट्विटर यूजर्स

कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए इस ट्वीट से ट्विटर यूजर्स काफी नाराज हैं. लोगों ने कहा कि श्रीदेवी के निधन की खबर सभी के लिए बेहद दुखद है और ऐसी घड़ी में कांग्रेस पार्टी को अपने शब्दों को सोच समझकर इस्तेमाल करना चाहिए. लोगों ने कांग्रेस पार्टी को फटकार लगाते हुए कहा कि पद्मश्री अवॉर्ड किसी व्यक्ति को सरकार द्वारा दिया जाता है और इसलिए इसमें किसी पार्टी की सराहना नहीं की जानी चाहिए. लोगों ने कांग्रेस पार्टी के इस ट्वीट को अपमानजनक बताया और इसपर खुलकर अपनी नाराजगी व्यक्त की.

कांग्रेस पार्टी ने मारी पलटी

अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखकर कांग्रेस पार्टी ने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया. इसके बाद एक नया ट्वीट करके श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi