S M L

Kedarnath: अब फिल्म के खिलाफ हुई कांग्रेस, निर्माताओं को दी ऐसे सीन्स हटाने की वार्निंग

शनिवार को ही बीजेपी के एक नेता ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग की थी

Updated On: Nov 13, 2018 08:16 PM IST

Arbind Verma

0
Kedarnath: अब फिल्म के खिलाफ हुई कांग्रेस, निर्माताओं को दी ऐसे सीन्स हटाने की वार्निंग

‘पद्मावत’ और ‘मणिकर्णिका’ के बाद अब एक और फिल्म विवादों में आ गई है. अब कांग्रेस पार्टी ने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ के टीजर पर ऊंगली उठाई है. कांग्रेस पार्टी का कहना है कि ये फिल्म हिंदु धर्म के फॉलोअर्स को भटकाने का काम कर रही है. इस फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स हैं जिन्हें तत्काल प्रभाव से हटाया जाए.

कांग्रेस ने उठाया केदारनाथ पर सवाल

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की आने वाली फिल्म पर एक बार फिर से विवाद शुरू हो चुका है. अब फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सवाल उठाया है. उनका कहना है कि फिल्म में किसिंग सीन दोनों सितारों के बीच दिखाया गया है और ऐसा करके फिल्म निर्माता लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं. उन्होंने कहा कि निर्माताओं को लोगों की भावनाओं से नहीं खेलना चाहिए. ये उनके लिए एक वार्निंग है. हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बोर्ड को इस समस्या के समाधान के लिए खत लिखेंगे.

बीजेपी नेता ने भी की थी बैन की मांग

शनिवार को ही बीजेपी के एक नेता ने फिल्म पर बैन लगाने की मांग की थी और कहा था कि ये फिल्म लव-जिहाद को प्रमोट करती है. आपको बता दें कि, ये फिल्म काफी समय से विवादों में रही है लेकिन अब एक बार फिर से इस फिल्म पर ग्रहण लगता दिखाई दे रहा है. सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है जो कि 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi