S M L

Confirmed : आमिर खान की फिल्म सरफरोश के सीक्वल में जॉन अब्राहम आएंगे नजर, ऐसी होगी कहानी

आमिर खान की फिल्म के सीक्वल में नजर आएगा परमाणु का हीरो

Updated On: Sep 15, 2018 03:07 PM IST

Ankur Tripathi

0
Confirmed : आमिर खान की फिल्म सरफरोश के सीक्वल में जॉन अब्राहम आएंगे नजर, ऐसी होगी कहानी
Loading...

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल का दौर जारी है जहां सोल्जर , इश्क विश्क जैसी कई फिल्मों  की सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही  है. ऐसे में 1999 में आई आमिर खान की सुपरहिट फिल्म सरफरोश का सीक्वल बनने जा रहा है. जिसका नाम 'सरफरोश 2' होगा. इनखबर वेबसाइट के अनुसार इस फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. जॉन अब्राहम ने इस फिल्म में काम करने की अपनी इच्छा कई बार जाहिर कर चुके हैं. जिसके बाद अब जॉन इस बेहतरीन फिल्म के सीक्वल में अभिनय करते नजर आएंगे.

हाल ही में फिल्म के निर्देशक जॉन मैथ्यू मथान ने फिल्म के लीड कास्ट को लेकर घोषणा करते हुए जॉन अब्राहम का नाम लिया है. जहां मैथ्यू ने कहा ' अभिनेता जॉन अब्राहम हमारी फिल्म 'सरफरोश 2' का हिस्सा हैं और लीड रोल प्ले करेंगे.' अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा 'फिल्म सरफरोश की कहानी क्रॉस बॉर्डर टेररिज्म और हथियारों की तस्करी पर आधारित थी, जिसमें आमिर खान ने एक लीड रोल किया था. वहीं फिल्म 'सरफरोश 2' में उन्होंने अलगाववाद पर सेंटर किया है. यानी फिल्म की कहानी कश्मीर में रह रहे अलगाववादियों पर आधारित होगी, जिसमें जॉन नायक की भूमिका निभाएंगे.

[ यह भी पढ़ें : सलमान खान के साथ ये बाला आखिर कौन है? यहां है पूरी जानकारी ]

जॉन अब्राहम इन दिनों कई देशभक्ति की फिल्में कर चुके हैं जहां वो हाल ही में रिलीज हुई परमाणु और सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों में नजर आए थे यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. जिसके बाद मेकर्स ने 'सरफरोश 2' भी जॉन के साथ करने का फैसला लिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi