S M L

Shocking: भीम आर्मी ने राखी सावंत के खिलाफ कराई पुलिस में शिकायत दर्ज, कई आरोप लगे

राखी सावंत ने प्रेस के सामने ही तनुश्री पर कई आरोप लगाए

Updated On: Oct 19, 2018 12:54 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: भीम आर्मी ने राखी सावंत के खिलाफ कराई पुलिस में शिकायत दर्ज, कई आरोप लगे
Loading...

राखी सावंत के खिलाफ भीम आर्मी ने एक शिकायत दर्ज करवाई है. इस शिकायत में ये कहा गया है कि राखी ने पत्रकारों के सामने अश्लील और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. जो सामाजिक तौर पर कतई ठीक नहीं है. उन्होंने कई सारी बातें कही हैं और धमकी दी है, जो उन्हें नहीं करना चाहिए था.

राखी सावंत के खिलाफ FIR दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ मुंबई की भीम आर्मी ने एक FIR दर्ज करवाई है. उन्होंने पूरे दो पेज की एक लिखित में शिकायत दी है जिसमें ये कहा गया है कि, ‘राखी सावंत ने अनूसूचित जाति के कार्यक्रम में आकर पूरे मीडिया के सामने धमकी दी और कई सारे अपशब्द का इस्तेमाल किया, जो सही नहीं है. उन्होंने ड्रग और डोप तक की बात की है. हम चाहते हैं कि अट्रॉसिटी एक्ट 2015 के तहत इस गुनाह के लिए उन पर तुरंत कार्रवाई की जाए.’ दरअसल, राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता को लेकर कई आरोप लगाए और नाना, गणेश आचार्य का बचाव करती नजर आईं, जिसके बाद ये FIR दर्ज करवाई गई है.

453d2fbc-809f-4119-9896-0ed0cfaa1b1c

तनुश्री को मारने को कहा

राखी सावंत ने प्रेस के सामने ही तनुश्री पर कई आरोप लगाए और साथ ही ये भी कहा कि, ‘नाना और गणेश आचार्य शरीफ हैं इसलिए वो कुछ नहीं बोलेंगे. तुझसे तो मैं निपटूंगी. अरे मुझे ना कुछ एक्शन लेने की जरूरत है और न ही पुलिस की जरूरत है. न कोर्ट की. तेरी औकात है तो मेरे सामने आ तनुश्री तेरे कान में चमाट मारूंगी तब पता चलेगा राखी सावंत क्या है. घर में घुसकर मारूंगी.’

77df2fa0-c121-4270-9a53-ce374d8dc1c4

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi