Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Buzz : फ्री फंड में होगी 'बिग बॉस 11' में इस बार कॉमनमैन की एंट्री, नहीं मिलेगी कोई फीस

सूत्र बता रहे हैं कि 'बिग बॉस 11' में कॉमनर्स को फीस के तौर पर कुछ भी नहीं मिलने वाला है, वहीं पेनाल्टी का भी ट्विस्ट इस बार दिखाई देगा

Rajni Ashish Updated On: Aug 01, 2017 09:08 PM IST

0
Buzz : फ्री फंड में होगी 'बिग बॉस 11' में इस बार कॉमनमैन की एंट्री, नहीं मिलेगी कोई फीस

कलर्स का कंट्रोवर्सी से भरा रियलिटी शो 'बिग बॉस' 11 सितम्बर से टीवी पर दिखना शुरू हो जाएगा. सलमान खान के इस शो की जोरो शोरों से तैयारी चल रही है. सलमान ने इस शो का प्रोमो भी शूट कर लिया है.

 

salman-mouni

फ्री में होगी कॉमनर्स की एंट्री

_8d0e74f0-ef86-11e6-a367-47680441e31e अब शो से जुडी एक बड़ी खबर हमारे हाथ लगी है. जैसा कि आपको हमने बताया था कि इस सीजन में भी पिछले सीजन की ही तरह बिग बॉस हाउस में सेलीब्रिटी और कॉमनर्स इस शो को जीतने के लिए भिड़ेंगे. सूत्र बता रहे हैं कि इस बार कॉमनर्स को फीस के नाम पर कुछ नहीं मिलने वाला है. बताया जा रहा है कि जिस कॉमन मैन की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फॉलोविंग है उसे जरूर कुछ ना कुछ फीस मिलेगी.

वैसे ज्यादातर लोग ऐसे होते हैं जो फेम के लिए इस शो में एंट्री करते हैं. इसलिए शो में एंट्री पाने की चाहत रखने वाले कॉमन लोगों की कमी नहीं होने वाली है. इसी बात का शायद अब शो के मेकर्स फायदा उठाना चाहते हैं.

देनी होगी पेनाल्टी इसके अलावा इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को लेकर एक और नया रुल बनाया गया है. कंटेस्टेंट्स के कॉन्ट्रैक्ट में एक नया क्लॉज रखा गया है जिसके तहत घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट अगर शो के बारे कुछ भी अनाप-शनाप कहेंगे तो उन्हें 10 लाख रुपए पेनॉल्टी के रुप में भरने होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi