Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह की कोशिश में राजू श्रीवास्तव

सुनील ग्रोवर के जाने के बाद राजू श्रीवास्तव बने द कपिल शर्मा शो के नए सदस्य

Runa Ashish Updated On: Mar 24, 2017 08:54 AM IST

0
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह की कोशिश में राजू श्रीवास्तव

कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुनील के पक्ष में साथी कलाकार भी आ गए हैं. अब सुगंधा ने भी कपिल के शो को अलविदा कह दिया है. कलाकारों के जाने से खाली जगह को भरने का काम तीन कॉमेडियन करेंगे. राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल चारों की जगह शो में नजर आएंगे.

शो में एंट्री मारने वाले राजू श्रीवास्तव ने फर्स्टपोस्ट हिंदी से खास बातचीत की जिसमें उन्होंने कपिल, सुनील की दोस्ती दोबारा करवाने से लेकर कई बातें बताईं.

राजू श्रीवास्तव से जब कपिल के साथ अन्य कलाकारों के जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘एक या दो दिन में जब भी संभव होगा मैं चाहता हूं कि कपिल और सुनील को एक साथ बैठा कर बात करवा दूं. दोनों मुझे बड़े भाई की तरह मानते हैं. मैं इस बातचीत मे कपिल की मम्मी को भी शामिल करना चाहूंगा क्योंकि उनको सभी बहुत मानते भी हैं. तो एक साथ आ जाएं तो अच्छा ही होगा.’

लड़ाई पहले भी हो चुकी है लेकिन खत्म भी तो हुई थी

राजू ने सुनील, कपिल के बीच विवाद के बारे में आगे कहा कि मेरा ये मानना है कि जब किसी कॉमेडियन का शो हिट हो जाता है तो बाकी के कॉमेडियन को भी फायदा हो जाता है उनकी मार्केट वैल्यू भी बढ़ जाती है. वैसे भी बड़ी मुश्किल से होता है कि कोई जोड़ी टीवी पर हिट हो या कोई शो इतना चल जाए. वैसे भी घर में ऐसा कोई झगड़ा हो जाए तो मेरे हिसाब से दर्शकों का अनादर है. क्योंकि दर्शक तो पूरे दिल से जुड़ जाते हैं ना.

जब फर्स्टपोस्ट संवाददाता ने राजू से अन्य सदस्यों की गैर मौजूदगी में घर जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जहां तक ऑफर आने की बात है तो मैं कहता हूं जहां भी कोई हंसा लेने के लिए बुलाएगा तो हम पहुंच जाएंगे. वैसे भी इस शो में लड़ाई तो पहले भी हुई है लेकिन सभी हंस कर बात खत्म कर देते थे पर इस बार बात कुछ ज्यादा बढ़ गई है.

राजू श्रीवास्तव आगे कहते हैं कि घर में टेंशन का तो कोई माहौल नहीं था लेकिन इन लोगों के अलावा सुगंधा भी शो में मौजूद नहीं थी. सेट पर कपिल की होने वाली पत्नी मौजूद थी जिनसे कपिल ने हमको मिलवाया भी.

कपिल की टीम में दिखाई देने वाले सिद्धार्थ का कहना है ‘मुझे अगले हफ्ते की डेट मिली है शूट करने के लिए. वैसे भी हमारे देश में कॉमेडियन ही कितने है तो ऐसे में लड़ाई तो नहीं होनी चाहिए. वैसे भी ये लोग मेरे सीनियर्स हैं तो मैं क्या कहूं. बस प्रार्थना करता हूं कि सब साथ में काम करें. हमारा मकसद तो लोगों का मनोरंजन है अगर हम ही लड़ेंगे तो काम कैसे चलेगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi