S M L

Confession : कॉमेडी करना काफी मुश्किल काम है - परिणीति चोपड़ा

परिणीति की फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है, पढ़िए उनका बेहद दिलचस्प इंटरव्यू

Updated On: Oct 22, 2017 12:47 AM IST

Sunita Pandey

0
Confession : कॉमेडी करना काफी मुश्किल काम है - परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने अब तक ज्यादातर रोमांटिक फिल्में ही की हैं. इस बारे में परिणीति खुद भी यही मानती हैं कि इस जॉनर के बाहर एक्टिंग करना उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है.

आगामी फिल्म 'गोलमाल अगेन' में परिणीति को पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाने का मौका मिला है. इस अनुभव के बारे में फर्स्ट पोस्ट से बात करते हुए परिणीति कहती हैं, "इससे पहले मैंने कॉमेडी फिल्म नहीं की. लेकिन मैं हमेशा से कॉमेडी फिल्म करना चाहती थी. क्योंकि मुझे हंसना और हंसाना अच्छा लगता है.

इसलिए गोलमाल में काम करना अच्छा लगा. लेकिन शूटिंग के दौरान मुझे पता चला कि कॉमेडी पर हंसना आसान है, लेकिन कॉमेडी करना काफी मुश्किल काम है." परिणीति ने ज्यादातर काम यशराज फिल्म्स के साथ ही किया, जहां वो अक्सर सोलो हीरोइन के तौर पर होती थी. पहली बार इस मल्टीस्टारर फिल्म में उन्हें बड़े-बड़े सितारों के साथ काम करने का मौका मिला, जिसे वो अपने लिए लर्निंग एक्सपेरिएंस बताती हैं.

उनके मुताबिक, "इस फिल्म में काम करना मेरा सपना था. जब मुझे ये फिल्म ऑफर हुई तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था. मैंने पिछली सारी गोलमाल सीरीज देखी हैं. लिहाजा मैं सोचा करती थी कि काश मैं कभी इस फिल्म का हिस्सा बनूं और किस्मत से मुझे इस फिल्म का ऑफर मिला तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. अब फाइनली फिल्म रिलीज है इसलिए मैं बेहद एक्साइटेड हूं."

Golmaal 4

अजय देवगन अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक के जरिए उन्हें परेशान करने के मामले में बड़े मशहूर हैं. अपने अनुभव को लेकर परिणीति का कहना है कि, "मैं पहले से ही अजय सर को लेकर अलर्ट रहती थी. अजय अगर अगल-बगल भी नजर आते थे तो मैं अलर्ट हो जाती थी कि अब कुछ प्रैंक हो सकता है. इसके बावजूद उन्होंने मुझे काफी परेशान किया. एक बार तो मुझे एक सीन दिया गया करने के लिए जो कुछ अलग और अटपटा था.

Golmaal.

डायलॉग भी बड़े अजीब थे. बाद में पता चला कि उस वक्त मेरा प्रैंक हो रहा था. मैं टारगेट थी जबकि फिल्म में ऐसा कोई सीन था ही नहीं. ये बात मेरे अलावा सारे एक्टर्स और क्रू मेंबर्स को मालूम थी. मेरे डायलॉग सुन-सुनकर सब हंस-हंसकर लोट पोट हो रहे थे और मैं पागलों की तरह सीरियसली एक्टिंग किए जा रही थी. अजय सर चेहरे से जितने भोले दिखते हैं उतने ही शरारती हैं."

meri pyari bindu

परिणीति की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. उनकी पिछली फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' का तो काफी बुरा हश्र हुआ. परिणीति का कहना है, "बतौर एक्टर मेरा काम एक्टिंग करना है. फिल्मों के चलने या ना चलने के पीछे काफी सारी चीजें जिम्मेदार होती हैं. लेकिन दुःख तो होता ही है. पर फ्लॉप का बैठकर दुःख ही मनाती रही तो कैसे चलेगा. आगे काम तो करना ही है."

फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, नील नितिन मुकेश, परिणीति चोपड़ा और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi