S M L

कॉमेडियन सिद्धार्थ ने मां और उसके बॉयफ्रेंड लगाया था बड़ा इल्जाम,मां बोलीं-बेटे को ड्रग्स की लत

सिद्धार्थ की मां ने बातचीत में बताया, सिद्धार्थ गलत हाथों में पड़ गया है लेकिन वो गलत नहीं है

Rajni Ashish Updated On: Apr 05, 2018 08:32 PM IST

0
कॉमेडियन सिद्धार्थ ने मां और उसके बॉयफ्रेंड लगाया था बड़ा इल्जाम,मां बोलीं-बेटे को ड्रग्स की लत

'द कपिल शर्मा शो', 'कॉमेडी सर्कस' और 'कॉमेडी क्लासेज' जैसे हिट टीवी शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके पॉपुलर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की खबर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में थी. हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस कर सिद्धार्थ ने अपनी आपबीती का खुलासा करते हुए बताया था कि कैसे पेरेंट्स की वजह से उनकी जिंदगी नर्क हो गई थी. सिद्धार्थ ने ये भी खुलासा किया था कि उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थी और उन्हें जबरदस्ती पागलखाने में भी डाल दिया था.

मां ने लगाया ड्रग्स लेने का आरोप

सिद्धार्थ सागर के इस बयान को सुनकर उनकी मां सामने आई हैं. सिद्धार्थ की मां ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में बताया कि, सिद्धार्थ गलत हाथों में पड़ गया है लेकिन वो गलत नहीं है. आंखों में आंसू और रूंधे गले से सिद्धार्थ की मां ने आगे कहा, सिद्धार्थ अच्छा लड़का है. अलका सागर ने बताया, सिद्धार्थ ऐसा कभी नहीं था लेकिन नशे ने उसे ऐसा बना दिया. इस सबको देखने के बाद मुझे लगने लगा है कि मैं भी सुरक्षित नहीं हूं. अलका सागर ने बताया कि मेरे बेटे को नशे की लत है. मेरा बेटा ड्रग्स के नशे में इस कदर फंस चुका है कि उसे जरा भी रोका टोकी पसंद नहीं है. इतना ही नहीं अलका ने बताया कि सिद्धार्थ बात-बात पर इस कदर चिढ़ जाता है कि मारपीट पर उतर आता है.

मां पर लगाए थे गंभीर आरोप

सिद्धार्थ ने आरोप लगाते हुए बताया था कि उनके साथ मुसीबतों की शुरुआत तब हुई जब उनकी मां की जिंदगी में सुयश गाडगीळ नामक व्यक्ति की एंट्री हुई. बता दें कि सिद्धार्थ के माता-पिता 20 साल से अलग रह रहे हैं. सिद्धार्थ अपनी मां के काफी करीब थे लेकिन इसके बाद से वह काफी डिप्रेशन में चले गए. वह एक बुरे दौर से गुजरने लगे थे. उन्होंने इस बारे में अपने पेरेंट्स को बताया था और फिर उन लोगों ने उन्हें मेडिसिन्स पर रखना शुरू कर दिया और उन्हें लगा कि यह बाईपोलर बीमारी हैं. उस वक्त वह दुखी रहने लगे और खुद भी चौंक गए थे. उन्होंने कहा था कि वह इस बीमारी के बारे में जानते थे, लेकिन उन्हें खुद में ऐसे कोई भी लक्षण नजर नहीं आये थे. इसके बाद उनके पेरेंट्स ने उन्हें खाने में ड्रग मिला कर देना शुरू कर दिया था. सिद्धार्थ ने यह भी कहा था कि उन्होंने कभी भी अपनी कमाई का हिसाब-किताब खुद नहीं संभाला है. बाद में मुझे महसूस हुआ कि मां परेशान कर रही है और हमारे पास पैसे नहीं हैं।

रिहैब में किया गया प्रताड़ित

इस दौरान सिद्धार्थ ने कहा था कि वह इतने अधिक डिस्टर्ब हो गये कि उन्होंने तय किया कि वह अब अपने घर से बाहर चले जायेंगे और कहीं दूर जाकर रहने लगेंगे. लेकिन वह वापस घर आए और उन्होंने सोचा कि वह रिहैब में जाकर ठीक हो जायेंगे. लेकिन सिद्धार्थ ने बताया था कि उनकी हालत और खराब हो गई. रिहैब में उनके साथ बहुत गलत व्यवहार होने लगा. वहां के कुछ लोग उन्हें मारा करते थे. फिर उनके एक मैनेजर ने उन्हें वहां से निकालने में मदद की. जब वह घर पर होते थे तो सुयश से उनकी बहुत लड़ाई होती थी और उनकी जिंदगी धीरे धीरे जब बद से बदतर होती गई. तब उन्होंने तय किया कि वह नॉन कोग्निजेब्ल रिपोर्ट फाइल करेंगे. ऐसे में जब सिद्धार्थ गोवा के लिए रवाना हए तो वह उन्हें इन लोगों ने अपहरण कर पागलखाने में भेज दिया जहां उन्हें काफी टॉर्चर किया गया लेकिन जब उनकी मां को यह जगह महंगी लगने लगी तो उन्हें एक आशा की किरण नाम की जगह पर शिफ्ट कर दिया गया. वहां के लोगों ने उन्हें नयी शुरुआत करने के लिए प्रेरणा दी. सिद्धार्थ ने कहा है कि अब उनकी कोशिश है कि अब वह नए तरीके से अपने काम की शुरुआत फिर से करें और अब उन्होंने अपने परिवार से दूरी बना ली है.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ सागर की एक दोस्‍त सोमी सक्सेना ने अपनी फेसबुक पोस्‍ट में उनके लापता होने की खबर दी जिसके बाद हर तरफ ये खबर वायरल हो गई. उन्‍होंने अपनी पोस्‍ट में लिखा है क‍ि 'सिद्धार्थ सागर सेल्‍फी मौसी और नसीर जैसे किरदारों से अपनी पहचान बना चुके हैं. ये शख्स पिछले 4 महीनों से लापता है. उनको आख‍िरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था. कोई नहीं जानता कि वह कहां हैं. वह मेरे अच्‍छे दोस्‍त हैं और उनको ढूंढने के लिए इस पोस्‍ट को ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर किया जाए.हालांकि सोमी ने बाद में ये पोस्ट डिलीट कर दिया था. स्पॉटबॉय से बात करते हुए सोमी ने कहा- मैं सिद्धार्थ के पेरेंट्स पर दवाब बनाना चाहती थी. मैं चाहती थी कि सिद्धार्थ की मम्मी एक बार मेरी उससे बात करवा दे. इसलिए मैंने फेसबुक का सहारा लिया, लेकिन पिछली रात सिद्धार्थ ने मुझसे बात की. उसने कहा कि वो ठीक है और दो दिन में मुझसे मिलेगा. इसके बाद मैंने वो पोस्ट डिलीट कर दिया.

siddharth-sagar-2

वीडियो पोस्ट कर बताई थी आप बीती हाल ही में जब सिद्धार्थ के लापता होने की खबर हर तरफ वायरल हो गई तो खुद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे. सिद्धार्थ ने ये कहा कि 'वो लंबे समय से काफी मुश्किलों से गुजर रहे थे. मानसिक तौर पर उनका काफी शोषण हुआ. सिद्धार्थ ने इस वीडियो में ये भी बताया था कि उन्होंने अपने पेरेंट्स के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी और वो बहुत जल्द मीडिया के सामने आकर अपनी आपबीती सुनाएंगे. आप यहां नीचे सिद्धार्थ का वीडियो देख सकते हैं.

right now im in safe hands ...will update you guys in 2-3days

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi