S M L

Buzz: ‘लापता’ रहे कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर कर रहें है इस टीवी शो से वापसी

सिद्धार्थ ने अपने मम्मी पर उनको ड्रग्स देने और जबरदस्ती पागलखाने भेजने का आरोप लगाया था.

Updated On: Jun 12, 2018 05:12 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: ‘लापता’ रहे कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर कर रहें है इस टीवी शो से वापसी

कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी नाइट्स बचाओ में नजर आ चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले कुछ समय से लापता थे. उनके करीबी दोस्तों ने उनकी खबर जानने के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम भी छेड़ दी थी जिसके बाद सिद्धार्थ सामने आये थे और कई खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थी और उनको जबरदस्ती पागलखाने में भी भेज दिया था.

सिद्धार्थ ने बताया था कि उनके पास पैसे भी खत्म हो गए थे. इस बुरे दौर से गुजरने के मुताबिक सिद्धार्थ को फिर से काम मिल गया है. वह जल्द ही कॉमेडी सर्कस के नए सीजन में नजर आने वाले है. वह अब पूरी तरह से ठीक हैं और अपनी धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है.

आपको बता दें, सिद्धार्थ के लापता होने की जानकारी उनकी दोस्त सोमी सक्सेना ने अपने फेसबुक पर दी थी. उन्होंने लिखा था-'आप लोगों को याद है सिद्धार्थ सागर उर्फ सेल्फी मौसी उर्फ नसीर. ये शख्स पिछले 4 महीनों से लापता है. ये अंतिम बार 18 नवंबर 2017 को दिखा था. कोई नहीं जानता वो कहां हैं. वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. प्लीज उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश करिए. इस खबर को जितना हो सके, उतना फैलाइए.’ थोड़े समय बाद सोमी ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया था.

इस पोस्ट कुछ समय बाद सिद्धार्थ मीडिया के सामने आए थे. उन्होंने बताया था –‘मेरी जिंदगी उस समय बदल गई जब मेरी मम्मी की जिंदगी में सुयश गाडगिल (सिद्धार्थ के पेरेंट्स 20 साल पहले अलग हो चुके हैं) नाम के लड़के की एंट्री हुई. मुझे सिर्फ शारीरिक और मानसिक रूप से ही परेशान नहीं किया जाता था बल्कि वो मुझे ड्रग्स भी देते थे.

उन्होंने आगे कहा- ‘एक समय ऐसा आ गया जब मैं बहुत ज्यादा मानसिक तनाव महसूस करता था. जब मैंने अपने परिवार वालों को इस बारे में बताया तो मुझे पता चला कि वो मुझे खाने में ड्रग्स मिलाकर दे रहे थे.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi