S M L

नहीं रहा कपिल शर्मा का जिगरी दोस्त 'जंजीर, अकेलेपन में इसने ही दिया था साथ

9 साल के जंजीर ने 17 जनवरी को जुहू के डॉ. स्वाली क्लिनिक में आखिरी सांस ली

Rajni Ashish Updated On: Jan 18, 2018 05:21 PM IST

0
नहीं रहा कपिल शर्मा का जिगरी दोस्त 'जंजीर,  अकेलेपन में इसने ही दिया था साथ

कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए एक और बुरी खबर आई है. कपिल के अकेलेपन का साथी और उनका सबसे करीबी दोस्त ‘जंजीर’ अब नहीं रहा. आपको बता दें कि जंजीर कपिल के पालतू कुत्ते का नाम था जिसे प्यार से वो जेंजो बुलाया करते थे. स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक 9 साल के जंजीर ने 17 जनवरी को जुहू के डॉ. स्वाली क्लिनिक में आखिरी सांस ली. हाल ही में जंजीर की गली के कुछ कुत्तों से लड़ाई हो गई थी. इस दौरान जंजीर बुरी तरह से घायल हो गया था. लेकिन बताया जा रहा है कि बुधवार को इंजेक्शन द्वारा दवाइयां देते समय जंजीर की बॉडी में इन्फेक्शन हो गया जिससे उसकी मौत हो गई.

कपिल ने लिया था गोद

आपको बता दें कि कपिल ने जंजीर को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के दौरान साल 2014 जुलाई में गोद लिया था. बताया जाता है कि कपिल अपने दोस्त गणेश के घर गए थे जहां वो पहली बार जंजीर से मिले थे. कपिल के दोस्त की बीवी जानवरों की देखरेख करती हैं वहीं वह एनजीओ भी चलाती हैं. जंजीर भी उन्हीं के पास था. इसके बाद कपिल जंजीर को अपने साथ ले आए थे.

कपिल के बुरे वक्त का था साथी

बताया जाता है कि कपिल जब डिप्रेशन से गुजर रह थे तब जंजीर और शराब ही उनके साथी हुआ करते थे. कपिल ने 'फिरंगी' के लॉन्च के वक्त इस बात का खुलासा किया था बुरे वक्त में उन्होंने खुद को अपने ऑफिस में ही बंद कर लिया था. उस वक्त शराब की बोतल और जंजीर उनके साथ थे.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi