S M L

OMG : पहली बार बिग बॉस में प्रेग्नेंट होने की प्लानिंग के साथ जा रही है ये कंटेस्टेंट

भारती ने बिग बॉस हाउस में फैमिली प्लानिंग की बात कहकर सबको चौंका दिया

Updated On: Sep 10, 2018 05:55 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : पहली बार बिग बॉस में प्रेग्नेंट होने की प्लानिंग के साथ जा रही है ये कंटेस्टेंट

कलर्स पर टीवी के सबसे विवादित और पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 12’ का सलमान खान ने प्रेस मीट के साथ शानदार आगाज किया. सलमान खान ने शो की पहली कंटेस्टेंट के तौर पर भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को पहले सेलिब्रिटी कपल के तौर पर इंट्रोड्यूस किया. इस बार बिग बॉस 16 सितंबर से शुरू होगा. बताया जा रहा है कि भारती ने कहा "मैंने सोच समझकर राइटर से शादी की है. क्योंकि राइटर के बच्चे ऐसे (सलमान जैसे) पैदा होते हैं'. भारती ने ये भी कहा कि "वो घर में खुशियां फैलाने जा रही हैं ना कि लड़ाई-झगड़ा करने".

फैमिली प्लानिंग के लिए भारती करेंगी सलमान के शो में एंट्री

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में भारती ने कुछ ऐसा कह दिया है कि आप भी हैरान जाएंगे. भारती से पूछा गया कि ऐसी कौन सी बात थी, जिसकी वजह से वो सलमान के शो में एंट्री कर रही हैं? इसपर भारती ने कहा- मैं और हर्ष रिएलिटी शो पर ही बच्चे की प्लानिंग करने की सोच रहे है.भारती ने आगे कहा- बिग बॉस का ऑफर मुझे खतरों के खिलाड़ी के समय ही मिला था तब मैंने मेकर्स से कहा कि मुझे लौटकर आने दीजिए फिर हम फैसला लेंगे. जब मेकर्स ने मुझे बताया कि मैं अकेले नहीं बल्कि हर्ष के साथ घर में जाने वाली हूं तो मैं काफी खुश हुई. उसके पास मेरे लिए वक्त नहीं है.

भारती-हर्ष को मिलेंगे 45 लाख रुपए

दोनों को ‘बिग बॉस 12’ के लिए हर हफ्ते 45 लाख रुपये मिलने वाले हैं. ‘नच बलिए 8’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में धूम मचने के बाद भारती और हर्ष की डिमांड काफी बढ़ गई है, जिसकी वजह है इनकी कॉमिक केमिस्ट्री जो किसी भी शो को हिट बनाने के लिए बेहद जरुरी है. अब विवादों और लड़ाई झगड़ों के लिए मशहूर ‘बिग बॉस हाउस’ में भी भारती-हर्ष अपनी कॉमेडी से घर का माहौल खुशनुमा बनाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi