S M L

शादी को एक साल होते ही भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, प्रेग्नेंसी प्लान किया रिवील

भारती सिंह ने कहा - 'हम दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं. यहां तक कि हर्ष तो गलियों में भी लोगों के बच्चे उठाता रहता है

Updated On: Dec 23, 2018 09:26 PM IST

Rajni Ashish

0
शादी को एक साल होते ही भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, प्रेग्नेंसी प्लान किया रिवील

टीवी की सबसे मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने कॉमिक सेंस के लिए जानी जाती हैं. भारती कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं. वहीं जल्द ही भारती अपने पति हर्ष के साथ 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' जो 5 जनवरी से शुरू हो रहा है. शो के शुरू होने से पहले भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी पूरी प्लानिंग का खुलासा कर दिया है.

अमर उजाला की खबर के मुताबिक भारती सिंह ने कहा - 'मैं प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम करना चाहती हूं. कितना अच्छा होगा जब मैं और मेरा बेबी एक साथ कॉमेडी करते हुए स्टेज पर नजर आएंगे. स्टेज पर बेबी बंप के साथ देखने अपने आप में काफी मजेदार होगा। मैं इसके लिए भी काफी उत्साहित हूं'.

भारती सिंह ने कहा - 'हम दोनों को बच्चे बहुत पसंद हैं. यहां तक कि हर्ष तो गलियों में भी लोगों के बच्चे उठाता रहता है.'

आपको बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने शादी बीते साल 3 दिसंबर को गोवा में की थी. हर्ष और भारती की मुलाकात शो के दौरान हुई थी.हर्ष, भारती के शो की स्क्रिप्ट लिखते थे। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और बात शादी तक पहुंच गई। भारती और हर्ष एक साथ 'नच बलिए' में भी आए थे.

'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' में भारती सिंह और हर्ष के अलावा, बिग बॉस फेम विकास गुप्ता, जैन इमाम, श्रीसंथ, जास्मिन भसीन, अली गोनी, रिधिमा पंडित और आदित्य नारायण भी नजर आएंगे

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi