S M L

OMG: गोविंदा और भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच शुरू हुआ Cold War, पत्नी बोली सब खत्म

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है.

Rajni Ashish Updated On: Jun 22, 2018 10:22 PM IST

0
OMG: गोविंदा और भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच शुरू हुआ Cold War, पत्नी बोली सब खत्म

गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है. गोविंदा की पत्नी सुनीता ने हाल ही में कुछ ऐसा बयान दिया जिसके बाद दोनों के बीच के मन-मुटाव फिर से सामने आ गया.

कुछ समय पहले ही कृष्णा ने अपने जुड़वा बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट किया, लेकिन इस पार्टी में गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता गायब थे. सुनीता ने एक बातचीत में इस बारे में कहा, हमने उनसे दूरी बना ली है और ये कभी नहीं बदलने वाला.

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

कृष्णा के बेटों की बर्थ डे पार्टी में ना जाने को लेकर सुनीता ने कहा, "हम उस डेट (3 जून) में लंदन में थे. लेकिन पार्टी में शामिल ना होने का ये एक मात्र कारण नहीं है, दरअसल हमें बुलाया ही नहीं गया था."

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

सुनीता ने आगे कहा, "यदि कृष्णा उन्हें बुलाते भी तो वे नहीं जाते. हमने अभी तक कृष्णा के बच्चों को नहीं देखा है. इसका कारण उनके माता-पिता का व्यवहार है. गोविंदा सही थे. ये मेरी गलती है कि मैंने उन्हें दूसरा चांस दिया."

आपको बता दें, कृष्णा और गोविंदा के बीच अनबन तब शुरू हुई जब गोविंदा कृष्णा के शो के बजाय राइवल कपिल शर्मा के शो में चले गए थे. तो वहीं गोविंदा को भी कृष्णा के शो में 'मैंने गोविंदा को मामा रखा है.' वाले लाइन से दिक्कत हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi