विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking : टूट की कगार पर कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की जोड़ी , बातचीत हुई बंद

सालों से पेशेवर सहयोगी रहे कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी, के बीच मतभेद शुरू हो गया है और दोनों के बीच बातचीत भी बंद हो गयी है

Rajni Ashish Updated On: Aug 03, 2017 02:52 PM IST

0
Shocking : टूट की कगार पर कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की जोड़ी , बातचीत हुई बंद

लगता है आजकल टीवी के कॉमेडी स्टार्स को किसी की नजर लग गयी है. जहां पहले टीवी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कॉमेडियंस कपिल शर्मा और उनके दोस्त रहे सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हो गया. जिसके बाद सुनील और कपिल अलग हो गए. वहीं अब एक और कॉमेडियन जोड़ी के के बीच कोल्ड वॉर और बातचीत बंद हो जाने की बड़ी खबर आयी है. यहां सालों से साथ में काम कर रहे कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की बात हो रही है.

59181732

 

सालों से पेशेवर सहयोगी रहे कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी, जिन्हें टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय जोड़ी में गिना जाता है, उनके बीच मतभेद शुरू हो गया है. कृष्णा ने हाल ही में 'द ड्रामा कम्पनी' के लिए कपिल शर्मा के पूर्व सहयोगियों के साथ हाथ मिला लिया था. कृष्णा जहां अपने दोस्तों के साथ तो बेहतर तरीके से पेश आ रहे हैं लेकिन अपने सालों पुराने साथी के साथ उनका रवैया बदल गया है.

 

कृष्णा और सुदेश में शुरु हुआ ईगो वॉर 

krushna-sudesh-post_1364813845

सूत्रों का कहना है कि सुदेश ' डी ड्रामा कंपनी' में अपने कैरेक्टर से खुश नहीं हैं,उन्हें लगता है कि शो का मेजर हिस्सा कृष्णा ले लेते हैं. ऐसे में उनके पास करने के लिए कुछ रह नहीं जाता है.

इस बात को लेकर यहां तक कि शो के प्रेस कांफ्रेंस में भी कृष्णा और सुदेश में सबके सामने बहस हो गयी थी. एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि, "सुदेश ने तंज कस्ते हुए कहा था कि कृष्णा शो के स्टार हैं जबकि बाकी के टीम के लोग उनके हाथों कि कठपुतली हैं"

 

इसके बाद से ही दोनों के बीच मतभेद बढ़ गए हैं. ये भी बताया जा रहा है कि कृशा और सुदेश के बीच प्रॉब्लम इतनी ज्यादा बढ़ गयी है कि पिछले हफ्ते के शूटिंग के दौरान शो का शूट 5 घंटे तक रुका रहा.

 

कृष्णा ने मतभेद की बात को स्वीकारा 

krushnaabhishek759

कृष्णा ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, "हमारे बीच मतभेद और ईगो प्रॉब्लम चल रही है, लेकिन हम इसे अपने आप में सुलझा लेंगे. इससे पहले तक हम लगातार संपर्क में थे और व्यक्तिगत मामलों पर भी चर्चा करते थे. लेकिन इन दिनों हम काम से परे बातचीत नहीं करते हैं. सुदेश ने मुझे संपर्क करने से मना कर दिया है, अगर मैं उनसे संपर्क करना चाहता हूं, तो मुझे अपने मैनेजर के जरिये बात करनी होती है, जो कि मैं नहीं चाहता हूं. मैंने जो भी कॉमेडी के बारे में सीखा है, वो सुदेश जी की बदौलत ही है. 'कॉमेडी सर्कस' के दौरान ', वो मुझसे बेहतर लाइनें लेते थे, लेकिन मैंने कभी शिकायत नहीं की. एक कॉमेडी शो एक व्यक्ति द्वारा नहीं चलाया जाता है, इसमें टीम वर्क की आवश्यकता होती है. अगर लोग' नाटक कंपनी को मेरा शो को बुला रहे हैं तो मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi