S M L

Coffee with karan: आलिया के रणबीर के साथ रिलेशनशिप पर दीपिका ने ये कह दी कैसी बात?

करण जौहर के बहुप्रतीक्षित शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 6 रिलीज कर दिया गया है

Updated On: Oct 13, 2018 04:12 PM IST

Arbind Verma

0
Coffee with karan: आलिया के रणबीर के साथ रिलेशनशिप पर दीपिका ने ये कह दी कैसी बात?

अब करण जौहर के बहुप्रतीक्षित शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 6 रिलीज कर दिया गया है. इस शो के प्रोमो में पहली गेस्ट दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट नजर आ रही हैं. काफी अरसे बाद करण ने कोई प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज किया है. ये प्रोमो काफी दिलचस्प है, जिसके लिए इंतजार करना अब काफी मुश्किल सा लगता है.

आ गया कॉफी विद करण सीजन 6’

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का 6ठा सीजन जल्द ही स्टार वर्ल्ड पर ऑन एयर होने वाला है. इस शो का प्रोमो करण ने इंसाटाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वो दीपिका से कहते नजर आ रहे हैं कि हाथी के बारे में इस कमरे में बात न करें. जिसके बाद आलिया कहती हैं कि आप हाथी के बारे में इस कमरे में बात नहीं कर सकते जिसके बाद दीपिका अपनी बात रखते हुए कहती हैं हमें इस कमरे में जरूर हाथी के बारे में बात करनी चाहिए. इसके बाद करण कहते हैं कि आलिया इन दिनों रणबीर के साथ रिलेशनशिप में हैं. जब तक वो अपनी बात खत्म करते दीपिका कहती हैं कि, ‘कोशिश भी मत करो और इसे बेकार मत बनाओ क्योंकि ऐसा था ही नहीं.’

कौन करेगा पहले शादी?

करण जौहर ने आगे पूछा कि पहले शादी दोनों में से कौन करेगा? जिस पर दोनों ही एक-दूसरे की तरफ ऊंगली करती नजर आती हैं. इसके बाद आलिया कहती हैं कि बड़ा झूठ बोल रही हैं और करण जानते हैं कि ये झूठ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi