S M L

कॉफी विद डी: क्या अपने कंधों पर फिल्म खींच पाएंगे सुनील ग्रोवर?

सुनील ग्रोवर की आने वाली फिल्म का नाम है ‘कॉफी विद डी’ जिसमें ‘डी’ का मतलब है दाऊद इब्राहिम

Updated On: Dec 19, 2016 08:18 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कॉफी विद डी: क्या अपने कंधों पर फिल्म खींच पाएंगे सुनील ग्रोवर?

कपिल के पुराने शो की गुत्थी और नए शो के डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर की आने वाली फिल्म का नाम है ‘कॉफी विद डी’. ‘डी’ मतलब दाऊद इब्राहिम.

सुनील ग्रोवर के साथ दीपानिता शर्मा और अंजना सुखानी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया.

सुनील ग्रोवर इंडिया के जाने-माने पत्रकार अर्नब गोस्वामी की स्टाइल से मिलते-जुलते जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में इस कैरेक्टर का नाम भी अर्नब ही है. जो न्यूज शो में चिल्ला-चिल्लाकर सवाल पूछने की कोशिश करता है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक दिन अर्नब को परफॉर्मेंस का अल्टीमेटम मिल जाता है. वजह है चैनल की गिरती टीआरपी. खुद को बाजार में बनाए रखने के लिए वो दाउद इब्राहिम का इंटरव्यू करने की कोशिश करता है.

हंसाने की कोशिश करेंगे सुनील

‘कॉफी विद डी’ के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इसमें नया कुछ भी नहीं है. दाऊद इब्राहिम के रोल में मंझे हुए कलाकार जाकिर हुसैन नजर आ रहै हैं. जिन्होंने अपने रोल को बखूबी निभाया है. एक्टर राजेश शर्मा अर्नब के बॉस बने हैं. सुनील ग्रोवर अपनी एक्टिंग से हंसाने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

वीक लग रही है स्टोरी लाइन ट्रेलर से फिल्म की कहानी का खुलासा हो रहा है. अर्नब दाऊद का इंटरव्यू लेने में सफल हो जाता है. दाऊद को कॉमेडी स्टाइल में डायलॉग बोलते हुए दिखाया गया है. लेकिन कॉमेडी में घिसे-पिटे पंच का इस्तेमाल नजर आ रहा है.

दाऊद के लोग धमकी भरा कॉल सिर्फ इसलिए नहीं कर पा रहे क्योंकि उनके फोन में बैलेंस खत्म हो गया है.

sunil grover image

करना होगा डैमेज कंट्रोल दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने के लिए सुनील ग्रोवर को काफी मेहनत करनी होगी. फिल्म के ट्रेलर में ऐसा कुछ भी नया नहीं है जिसे देखकर दर्शक सिनेमाघरों तक खिंचे चले आएं. टीवी और वेब सीरीज में न्यूज की नौटंकी काफी हो चुकी है. अच्छी कॉमेडी के लिए दर्शक कहीं भी जाने के लिए तैयार हैं. लेकिन उन्हें इसके लिए अच्छी कॉमेडी का भरोसा मिलना जरूरी है.

अभी तो सुनील ग्रोवर ने सिर्फ ट्रेलर लॉन्च किया है. उनके पास काफी वक्त है वो चाहें तो अपनी फिल्म की मजबूत कॉमेडी के साथ ढीले ट्रेलर के बाद भी डैमेज कंट्रोल कर सकते हैं. वाट्सऐप पर सालों से चल रहे जोक्स से फिल्म बनाना एक घटिया आइडिया है. फिल्म में ऐसे जोक्स के लिए करोड़ों रुपए लगाना एक रिस्की काम भी है.

sunil new

सुनील ग्रोवर हैं बेस्ट कॉमेडियन कपिल के शो और दूसरे टीवी शो में सुनील ग्रोवर की कॉमेडी टाइमिंग का कोई जवाब नहीं है. कपिल के शो में भी वो कपिल शर्मा पर अक्सर भारी पड़ते नजर आए हैं. लेकिन जब बात बड़े पर्दे पर परफॉर्म करने की हो तब सुनील पर लीड रोल वाली इस फिल्म की वजह से भारी दबाव होगा.

अपने फिल्मी करियर को बचाने के लिये उन्हें फिल्म को सुपरहिट बनाना ही होगा. सुनील अकेले दम पर कॉमेडी करके कई शोज को टॉप टीआरपी दिला चुके हैं. उनके एक शो 'पांचवीं पास से फेल' ने तो शाहरुख खान के शो 'क्या आप पांचवीं पास से तेज हैं' तक की टीआरपी को हिला दिया था.

अब सुनील का असली इम्तिहान नए साल की शुरुआत में है क्योंकि 6 जनवरी को रिलीज हो रही है ‘कॉफी विद डी’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi