विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आथिया शेट्टी पहले ‘एक्टिंग’ तो सीख लो

मुबारकां में रीटेक दे-देकर कर रखा है स्टार्स को परेशान

Kumar Sanjay Singh Updated On: May 02, 2017 05:15 PM IST

0
आथिया शेट्टी पहले ‘एक्टिंग’ तो सीख लो

सलमान खान की होम प्रोडक्शन 'हीरो 'में काम कर चुकी आथिया शेट्टी की एक्टिंग स्किल को लेकर पहले भी काफी बातें सामने आती रही थी लेकिन निर्देशक अनीस बज़्मी ने आथिया पर भरोसा जताते हुए उन्हें अपनी फिल्म मुबारकां में अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल में साइन किया.

खबर है कि शूटिंग के दौरान आथिया शेट्टी इतनी रीटेक देती हैं कि फिल्म की सारी स्टारकास्ट इससे परेशान है. फिल्म में अनिल कपूर और इलियाना डिक्रूज़ में अहम रोल निभा रहे हैं. जैसी ही ये खबर बाहर आई अनीस बज्मी आथिया के बचाव में सामने आ गए.

अनीस बज़्मी के मुताबिक आथिया काफी हार्डवर्किंग ऐक्ट्रेस है. उन्होंने अपने रोल में काफी मेहनत की है. जहां तक रीटेक का सवाल है तो किसी नए कलाकार के लिए ये स्वाभाविक ही है. आथिया ने अब तक केवल एक ही फिल्म में काम किया है. परफेक्शन के लिए अनुभव की जरुरत तो पड़ती ही है. वैसे आथिया चाहें तो अपने पापा सुनील शेट्टी से ट्रेनिंग ले सकती हैं क्योंकि सुनील आज भी अपने शॉट्स देने के मामले में काफी सीरियस हैं. वो एक टीवी शो में भी नजर आ रहे हैं.

अनिल कपूर जैसे कलाकार के सामने तो कोई भी नर्वस हो सकता है. अनीस ने ये जरूर माना कि आथिया को अभी काफी कुछ सीखना है.  बता दें कि अनिल कपूर और अर्जुन कपूर रियल लाइफ की तरह ही इसमें भी चाचा भतीजा का किरदार निभाएंगे वही इलियाना डीक्रूज और आथिया शेट्टी फिल्म में अर्जुन की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी.  यह फिल्म 28 जुलाई 2017 को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi