S M L

#MeToo : सिंटा से बाहर हुए आलोक नाथ, सदस्यता हुई रद्द

#MeToo अभियान के तहत छोटे पर्दे की मशहूर राइटर और प्रोड्यूसर विनता नंदा ने एक्‍टर आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था. जिसके बाद आलोक ने विनता नंदा के खिलाफ मानहानी का केस भी किया

Updated On: Nov 13, 2018 07:56 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo : सिंटा से बाहर हुए आलोक नाथ, सदस्यता हुई रद्द

बॉलीवुड में चल रहा #MeToo अभियान के तहत यौन शोषण के कई अलग-अलग आरोपों में लिप्त अभिनेता अलोक नाथ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. आलोक नाथ पर पिछले महीने इंडस्ट्री से जुड़ी कई महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसके बाद अब सिंटा ( सिने एंड टेलिविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन ) ने उनकी सदस्यता को रद्द कर दिया है. जी हां सिंटा ने कुछ घंटो पहले ही ट्वीट कर ये फैसला सभी के साथ साझा किया है. देखिए सिंटा का यह खास ट्वीट.

इस ट्वीट में लिखा गया है कि '' आलोक नाथ पर लगे तमाम यौन शोषण और बदतमीजी की मामलो को देखते हुए हमारी कमेटी ने आलोक की सदस्यता रद्द करने का फैसला लिया है. '' आपको बता दें ये फैसला सुशांत सिंह ,रेणुका शहाणे, ऋचा चड्ढा समेत यूनियन ने मिलकर लिया है. आपको बता दें, सिंटा ने आलोक नाथ को एक मुलाकात और अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया था. लेकिन एक्टर नहीं पहुंचे जिसके बाद सिंटा को मजबूरन ये फैसला लेना पड़ा.

Vinta-Nanda-1

[ यह भी पढ़ें : Badhaai Ho : इटली में हुई रणवीर-दीपिका की सगाई, इस तरह से हुईं रस्में ]

#MeToo अभियान के तहत छोटे पर्दे की मशहूर राइटर और प्रोड्यूसर विनता नंदा ने एक्‍टर आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था. जिसके बाद आलोक ने विनता नंदा के खिलाफ मानहानी का केस भी किया. जिसका फैसला विनता नंदा के पक्ष में आया. ऐसे में अब सिंटा का फैसला बड़ा अहम माना जा रहा है. देखना होगा सिंटा आने वाले दिनों में और कितने लोगों की सदस्यता को इसी तरह से रद्द करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi