S M L

तनुश्री के सपोर्ट में आया सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन, जारी किया एक बयान

साल 2008 में तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था

Updated On: Oct 02, 2018 11:33 PM IST

Arbind Verma

0
तनुश्री के सपोर्ट में आया सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन, जारी किया एक बयान

जब से #MeToo कैंपेन की शुरुआत की गई है तब से लेकर अब तक कई सितारों ने इस पर खुलकर अपनी बात बताई है. उनके साथ कैसा बर्ताव किया गया और कैसे उनकी आवाज को दबाया गया, ये सारी जानकारी उन्होंने देनी शुरू की. तनुश्री दत्ता ने जब से नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है उसी वक्त से बॉलीवुड दो हिस्सों में बंटा हुआ नजर आ रहा है. हालांकि, काफी लोग तनुश्री के सपोर्ट में खड़े दिखाई दे रहे हैं. अब इसी कड़ी में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने इस मामले पर एक बयान जारी किया है.

CINTAA ने जारी किया बयान

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने तनुश्री के मामले में अपनी तरफ से एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है कि, ‘सीआईएनटीएए ने किसी भी शक्स के सम्मान को ठेस पहुंचाने के कृत्य की दृढ़तापूर्वक निंदा की है और कहा है कि किसी भी रूप में यौन उत्पीड़न अस्वीकार्य है. साल 2008 में सीआईएनटीएए की कार्यकारी समिति के समक्ष दायर की गई तनुश्री दत्ता की शिकायत के बारे में पता चला. हमें लगता है कि सीआईएनटीएए की संयुक्त विवाद निपटान समिति और जॉइंट फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल का जुलाई 2008 का फैसला उचित नहीं था क्योंकि यौन उत्पीड़न की शिकायत पर भी ठीक से ध्यान नहीं दिया गया था.’

तनुश्री ने लगाया था नाना पर आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साल 2008 में तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उस दौरान ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग चल रही थी. हालांकि, नाना ने ये साफ किया है कि वो जल्द मुंबई आकर मीडिया के सामने अपनी बात रखेंगे और अपने ऊपर लगे सभी आरोपों के जवाब भी देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi