S M L

Thor फैंस के लिए बुरी खबर, अब थॉर नहीं बनेंगे क्रिस हेम्सवर्थ

अगर आपको थॉर के रूप में क्रिस हेम्सवर्थ या क्रिस हेम्सवर्थ को थॉर के रूप में देखने की आदत हो चुकी है तो आपको बहुत निराशा होने वाली है

Updated On: Jan 22, 2018 05:48 PM IST

FP Staff

0
Thor फैंस के लिए बुरी खबर, अब थॉर नहीं बनेंगे क्रिस हेम्सवर्थ

मार्वल के सुपरहीरो थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ के फैंस के लिए बुरी खबर है. अगर आपको थॉर के रूप में क्रिस हेम्सवर्थ या क्रिस हेम्सवर्थ को थॉर के रूप में देखने की आदत हो चुकी है तो आपको बहुत निराशा होने वाली है. क्रिस ने कहा है कि अब उनका कॉन्ट्रैक्ट इस सीरीज के लिए खत्म हो गया है और हो सकता है कि वो अब थॉर के रूप में नजर न आएं.

क्रिस हेम्सवर्थ ने यूएसए टुडे को बताया कि इस सीरीज के लिए उनका मार्वल के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है तो हां मतलब अब शायद वो थॉर का किरदार न करें. उन्होंने कहा कि ये सोच भी उन्हें डरावनी लगती है कि वो अब थॉर नहीं बनेंगे. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अगर भविष्य में कुछ होता है, चीजें बदलती हैं, तो वो एक बार फिर वापस लौटना चाहेंगे.

‘मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स’ में थॉर की भूमिका को यादगार बनाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा कि यह किरदार निभाना उनके लिए कभी खत्म न होने वाले लम्हे जैसा था. लेकिन अब लगता है कि ये खत्म हो रहा है.

क्रिस हेम्सवर्थ आखिरी बार ‘थॉर राग्नारोक’ में थॉर की भूमिका में नजर आए थे. उनकी इस फिल्म को मार्वल की हालिया फिल्मों से काफी बेहतर बताया गया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की थी.

लेकिन फैंस के पास उन्हें एक बार और थॉर के रूप में देखने का मौका है. मार्वल की एवेंजर्स सीरीज की आने वाली फिल्म ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ में भी हेम्सवर्थ ही थॉर की भूमिका में नजर आएंगे.

हम उम्मीद करते हैं कि मार्वल अपने कॉन्ट्रैक्ट के बारे में दोबारा सोचेगी क्योंकि क्रिस हेम्सवर्थ के बिना थॉर कैसा?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi