S M L

सरोज खान के विवादित बोल- फिल्म जगत रोटी देता है, रेप कर के छोड़ नहीं देता

पूरी दुनिया की फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कास्टिंग काउच के खिलाफ खुलासे हो रहे हैं, इनमें भारत-पाकिस्तान से लेकर हॉलीवुड तक शामिल है

Updated On: Apr 24, 2018 01:53 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सरोज खान के विवादित बोल- फिल्म जगत रोटी देता है, रेप कर के छोड़ नहीं देता
Loading...

बॉलीवुड में बदनाम कास्टिंग काउच और METOO कैंपेन के बीच कोरियोग्राफर सरोज खान ने एकदम अलग सुर में बात करके हर किसी को चौंका दिया है.

सरोज खान ने ये माना है कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच है. सरोज का ये मानना है कि बॉलीवुड में अगर कास्टिंग काउच है तो ये ही इंडस्ट्री उन लड़कियों को दौलत और शोहरत भी देती है.

सरोज खान का कहना है कि ये बाबा आदम के जमाने से होता आ रहा है. हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है. सरकार में बैठे लोग भी करते हैं. उनके साथ बलात्कार करके उन्हें छोड़ नहीं देते हैं.

सरोज खान के मुताबिक बॉलीवुड में अगर कास्टिंग काउच है तो ये ही इंडस्ट्री उन लड़कियों को नौकरी भी देती है.

ये तो जरूर पढ़िए - चाहे बॉलीवुड में काम रहे या न रहे लेकिन ‘कास्टिंग काउच’ रहेगा?

उधर श्रीरेड्डी सरोज खान पर इस बयान के लिए भड़क गई हैं, उन्होंने कहा है कि आज उनके मन से सरोज खान के लिए इज्जत कम हो गई है.

हालांकि इस बयान पर विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने माफी भी मांग ली. लेकिन साफ है कि अब स्टार्स ने ये मानना शुरू कर दिया है कि यहां कास्टिंग काउच होता है, जिसकी वजह से लड़कियों का शोषण आम बात हो चली है. अभी हाल ही में, तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने तो मीडिया के कैमरों के सामने अपने कपड़े उतारकर कास्टिंग काउच के खिलाफ विरोध जताया था.

यहां पढ़िए उनकी पूरी कहानी कि किस वजह से श्री रेड्डी को ऐसा करने पर मजबूर होना पड़ा था

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi