S M L

Revealed: सलमान के घर से निकलती चित्रांगदा हुईं स्पॉट, ये थी वजह

चित्रांगदा सिंह उन एक्टर्स में हैं जो सलमान के करीबी फ्रेंड्स सर्किल में मौजूद हैं

Updated On: Jun 19, 2018 09:15 AM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: सलमान के घर से निकलती चित्रांगदा हुईं स्पॉट, ये थी वजह

चित्रांगदा सिंह हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से निकलती हुईं नजर आईं थी. ये बात तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में सलमान जिसपर महरबान हो जाते हैं उन एक्टर्स की मदद करने और उन्हें गाइड करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. चित्रांगदा भी उन्हीं स्टार्स में से हैं जो सलमान से अपने जरूरत के समय में मदद लेती आई हैं.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, चित्रांगदा हाल ही में अपनी प्रोडक्शन वेंचर में बनी फिल्म ‘सूरमा’ का फर्स्ट लुक सलमान को दिखाने के लिए उनके घर पहुंची थी. इस फिल्म को लेकर वो सलमान की राय लेना चाहती थी. इसी के साथ दर्शकों के सामने पेश करने से पहले वो इस फिल्म को सलमान के सामने पेश करके उनके सजेशन के मुताबिक काम करना चाहती हैं. यही वजह है वो इस फिल्म को लेकर सलमान से मिलने पहुंची.

आपको बता दें कि फिल्म ‘सूरमा’ हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ संदीप सिंह की मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

बात करें चित्रांगदा और सलमान के रिश्ते की तो बताया जा रहा है 2014 में इन दोनों की दोस्ती हुई. उस समय चित्रांगदा और उन्हें गाइड करने वाले सुधीर मिश्रा के बीच किसी चीज को लेकर अनबन हो गई जिसके बाद उन्होंने सलमान को अपना मेंटर बना लिया. तभी से ये दोनों काफी अच्छे दोस्त की तरह रहे हैं.

सलमान के घर ही नहीं बल्कि पनवेल फार्महाउस पर भी चित्रांगदा आती-जाती हैं और अपने फ्री टाइम में वहां रिलैक्स करती हुईं नजर आती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi