S M L

#MeeToo : चित्रांगदा सिंह ने निर्देशक कुशान नंदी पर लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा '' पेटीकोट उतारकर..''

चित्रांगदा ने बताया निर्देशक की यह मांग सुनकर वो हैरान रह गई और उन्होंने वो फिल्म उसी वक्त छोड़ दी

Updated On: Oct 12, 2018 02:59 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeeToo : चित्रांगदा सिंह ने निर्देशक कुशान नंदी पर लगाए यौन शोषण  के आरोप, कहा '' पेटीकोट उतारकर..''

बॉलीवुड में इन दिनों #MeeToo अभियान जोर पकड़ रहा है. ऐसे में महिलाएं बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगा चुकी हैं. अब चित्रांगदा सिंह ने फिल्म निर्देशक कुशान नंदी के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

a36c3681d9e95be1ad7c058cdcb067a5--chitrangada-singh-photoshoot-style

बॉलीवुड बबल की खबर के अनुसार चित्रांगदा सिंह ने तनुश्री दत्ता की इस लड़ाई में उनका साथ दिया है. और अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना को सभी के साथ साझा किया है. चित्रांगदा ने बताया की यह घटना बाबूमोशाय बंदूकबाज के सेट पर हुई थी. चित्रांगदा कहती हैं '' फिल्म की शूटिंग के दौरान वहां कुशान नंदी आ गए और उन्होंने मुझे बड़ी गंदी हरकत करने को कहा, निर्देशक ने मुझे सबके सामने पेटीकोट उतारकर अपने आप को रगड़ने के लिए कहा.'' चित्रांगदा ने बताया निर्देशक की यह मांग सुनकर वो हैरान रह गई और उन्होंने वो फिल्म उसी वक्त छोड़ दी.

[ यह भी पढ़ें : TRP: 'नागिन 3' की बादशाहत कायम, बिग बी के 'केबीसी' ने ली लंबी छलांग, सलमान को लगा झटका ]

चित्रांगदा ने इस बात का भी खुलासा किया कि जब यह घटना हुई उस वक्त फिल्म के सेट फिल्म के लीड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी मौजूद थे. साथ फिल्म की पूरी टीम वहां मौजूद थी लेकिन किसी ने इस बात का विरोध नहीं किया. आपको बता दें, बॉलीवुड में चल रहा #MeeToo अभियान बहुत आगे बढ़ चुका है जहां आमिर खान , अक्षय कुमार जैसे कई बड़े एक्टर्स ने #MeeToo अभियान के आरोपियों के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया है. जो बहुत बड़ी बात है. इस वजह से इस अभियान को बहुत समर्थन मिल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi