S M L

Hockey world cup 2018: शाहरुख ने जताया मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का आभार, जाएंगे ओडिशा

इस टीजर को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने काफी सराहा है

Updated On: Nov 19, 2018 10:40 AM IST

Arbind Verma

0
Hockey world cup 2018: शाहरुख ने जताया मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का आभार, जाएंगे ओडिशा

ओडिशा की मेजबानी में होने वाले हॉकी वर्ल्ड कप के ऑफिशियल एंथम सॉन्ग का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस एंथम को मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने कंपोज किया है. इस टीजर में हॉकी खिलाड़ियों के साथ-साथ ए आर रहमान और शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. इस टीजर को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने काफी सराहा है और शाहरुख को ओडिशा आने के लिए उनका धन्यवाद भी किया है.

हॉकी एंथम का टीजर हुआ रिलीज

मशहूर संगीतकार ए आर रहमान का कंपोज किया गया हॉकी वर्ल्ड कप के ऑफिशियल एंथम सॉन्ग का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर में शाहरुख खान और ए आर रहमान एक साथ हॉकी स्टिक लिए हुए नजर आ रहे हैं. 46 सेकंड के इस वीडियो में ओडिशा की सांस्कृतिक झलक और भारतीय टीम के खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह के साथ कई दूसरे खिलाड़ी भी दिखाई दे रहे हैं. ओडिशा के मुख्यमंत्री ने इस टीजर के बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘जय हिंद इंडिया ने सभी खेल प्रेमियों के ख्वाबों की दुनिया को सच में बदला है. खास तौर पर शाहरुख खान का शुक्रिया जो कि ओडिशा आ रहे हैं और जिन्होंने ओडिशा वर्ल्ड कप के एंथम को अमर कर दिया है और सभी हॉकी फैंस के लिए बनाया गया है. धन्यवाद.’

शाहरुख ने भी नवीन पटनायक का किया शुक्रिया

शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, ‘शुक्रिया सर आपकी कृपा के लिए. हॉकी के लिए ये तो हम सब का फर्ज है. हकीकत में उत्साहित हूं ओडिशा आने के लिए.’ बता दें कि, हॉकी वर्ल्ड कप भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक चलेगा. रहमान इस टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में भी शिरकत करेंगे जिसमें बॉलीवुड से भी कई हस्तियां शामिल होंगी. रहमान कटक में वर्ल्ड कप सेलिब्रेशन इवेंट में भी परफॉर्म करेंगे. भारत पूल सी में अपने अभियान का आगाज 28 नवंबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से करेगा. इस पूल में भारत के अलावा बेल्जियम और कनाडा की टीमें भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi