S M L

New Show: 'छत्रसाल' की शूटिंग हुई शुरू आशुतोष राणा निभाएंगे औरंगजेब का किरदार

इस शो में जितिन गुलाटी छत्रसाल की शीर्षक भूमिका में नजर आएंगे, मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा औरंगजेब के रोल में दिखाई देंगे, लोकप्रिय टीवी अभिनेता मनीष वाधवा प्राणनाथजी के रोल में होंगे

Updated On: Jan 17, 2019 12:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
New Show: 'छत्रसाल' की शूटिंग हुई शुरू आशुतोष राणा निभाएंगे औरंगजेब का किरदार

डिजिटल क्षेत्र में तमाम बड़ी निर्माण कंपनियां उतर रही हैं और तमाम बड़े सितारे वेब शोज में काम करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में डिजिटल स्पेस में एंट्री लेने वाले नए शो का नाम है 'छत्रसाल'. इस शो को वेब की दुनिया में अब तक का सबसे महंगा शो माना जा रहा है. भारत में डिजिटल स्पेस के बढ़ते मार्केट के बीच इस शो को अब तक के सबसे बड़े ऐतिहासिक शो के रूप में देखा जा रहा है.

WhatsApp Image 2019-01-16 at 11.19.39 PM

'छत्रसाल' का निर्माण रेसॉनान्स डिजिटल कर रही है, जिसके संस्थापक हैं अभ्युदय ग्रोवर और अनादि चतुर्वेदी हैं, जो इसी बैनर तले शो का निर्माण कर रहे हैं. इस शो के प्रस्तुतकर्ता है मनु कुमार पटेल, रमन‌ पटेल और नरेंद्र पटेल. ये तीनों श्री प्राणनाथजी वैश्विक चेतना अभियान के संचालक भी हैं. इस शो के को-डायरेक्टर हैं अनादि चतुर्वेदी और भूपेश, इस शो के क्रिएटिव डायरेक्टर हैं रचेल एम्ब्रोस और शो का संगीत दिया है हितेश मोदक ने. बता दें कि, इस शो की शूटिंग कर्जत के एनडी स्टूडियो और फिल्मसिटी में जोर-शोर से चल रही है.

[ यह भी पढ़ें: Bombairiya Movie Review: कॉमेडी से भरपूर है रवि किशन, राधिका आप्टे की फिल्म 'बॉम्बेरिया' ]

इस शो में जितिन गुलाटी छत्रसाल की शीर्षक भूमिका में नजर आएंगे, मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा औरंगजेब के रोल में दिखाई देंगे, लोकप्रिय टीवी अभिनेता मनीष वाधवा प्राणनाथजी के रोल में होंगे, मनमोहन तिवारी अंगद राय का किरदार निभाएंगे, दक्षिण की अभिनेत्री वैभवी शांडिल्य देवकुंवरी का रोल करेंगी और मिस इंडिया गुजरात 2018 अनुषा लोहार शो में सुशीला का अवतार लेंगी. बाल कलाकार रुद्र सोनी बाल छत्रसाल का रोल करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi