S M L

चेन्नई : तमिल एक्‍टर सिद्धार्थ गोपीनाथ की पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या

सुबह जब पत्‍नी स्‍मिृजा ने कई बार आवाज ना देने पर दरवाजा नहीं खोला, तो सिद्धार्थ ने दरवाजा तोड़ दिया. जिसके बाद पाया की पत्‍नी स्‍मिृजा सीलिंग फैन से लटकी हुई है

Updated On: Sep 04, 2018 08:13 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
चेन्नई : तमिल एक्‍टर सिद्धार्थ गोपीनाथ की पत्‍नी ने की आत्‍महत्‍या

तमिल सिनेमा के नए नवेले एक्‍टर सिद्धार्थ गोपीनाथ की पत्‍नी स्‍मिृजा ने बीती रात चेन्‍नई स्थित अपने घर में सुसाइड कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, अपने किसी पर्सनल विवाद के चलते एक्‍टर की पत्‍नी स्‍मिृजा ने यह बड़ा कदम उठाया है.

इस घटना को लेकर पुलिस इस जांच कर रही है. इस केस की जड़ तक पहुंचने के लिए पुलिस एक्‍टर के परिवार और दोस्‍तों से भी इस बारे में अधिक जानकारी जुटाने में लगी हुई है. बता दें, सिद्धार्थ गोपीनाथ साउथ के एक्‍टर आधि पिनिसेटी की फिल्‍म 'यज्ञवरायण ना काका' में हाल ही में नजर आए थे.

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि एक्‍टर सिद्धार्थ गोपीनाथ और उनकी पत्‍नी स्‍मिृजा बीते रोज कहीं बाहर गए थे. जब वह देर रात वापस आए तो उनके बीच कुछ अपने आपसी विवाद को लेकर बातचीत हुई. जिसके बाद एक्‍टर की पत्‍नी ने सीलिंग फैन से लटकर का देर रात अपनी जान दे दी. हालांकि अभी तक स्‍मिृजा द्वारा उठाए गए इस कदम को लेकर कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है.

मीडिया रिपोर्ट मुताबिक आपसी झगड़े के बाद पत्‍नी स्‍मिृजा अपने बेड में रूम लेटी थीं. वहीं एक्‍टर सिद्धार्थ गोपीनाथ हॉल में सोये थे. सुबह जब पत्‍नी स्‍मिृजा ने कई बार आवाज ना देने पर दरवाजा नहीं खोला, तो सिद्धार्थ ने दरवाजा तोड़ दिया. जिसके बाद पाया की पत्‍नी स्‍मिृजा सीलिंग फैन से लटकी हुई है. हालांकि इसकी छानबीन पुलिस कर रही है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi