S M L

BO Report Monday : वरुण का मसाला पड़ा 'शेफ' सैफ पर भारी

ये रही इस हफ्ते की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, देखें किसने किसको दी मात और कौन बना बाजीगर

Updated On: Oct 09, 2017 03:00 PM IST

Akash Jaiswal

0
BO Report Monday : वरुण का मसाला पड़ा 'शेफ' सैफ पर भारी

वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ ने दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 18.10 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म ने दो हफ्तों में कुलमिलाकर 116.18 करोड़ की कमाई की है.

वहीं हाल ही में रिलीज हुई सैफ अली खान की फिल्म ‘शेफ’ ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 1.05 करोड़ कमाए, शनिवार को 1.35 करोड़ और रविवार को 1.60 करोड़ की इनकम हुई. अब तक फिल्म ने मात्र 4 करोड़ रूपए कमाए हैं.

वहीं ‘जुड़वा 2’ ने शुक्रवार को 4.25 करोड़ कमाए, शनिवार को 5.75 करोड़ और रविवार को 8.10 करोड़ बटोरे. फिल्म ने इन तीन दिनों में 18.10 करोड़ कमाए हैं.

‘जुड़वा 2’ ने सैफ अली खान की ‘शेफ’ को अपनी भारी इनकम से पटखनी दे दी है. दूसरे वीक में भी इस फिल्म ने ‘शेफ’ के मुकाबले 14.10 करोड़ ज्यादा कमाए हैं.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर बताया कि ‘जुड़वा 2’ अपना राज कायम करने में सफल रही है. नई फिल्मों का भी इस पर कोई असर नहीं पड़ रहा है. अब दिवाली तक कोई बड़ी फिल्में न रिलीज होने के कारण इसका फायदा भी इसे पहुंचेगा.

एक तरफ जहां ‘जुड़वा 2’ एक मसाला फिल्म हैं जिसमें वरुण के साथ जैकलीन फर्नांडिज और तापसी पन्नू ने अपना जलवा बिखेरा वहीं सैफ की ‘शेफ’ कहानी है एक ऐसे इंसान की जो पेशे से एक कुक है. अपने काम के चलते वो अपने परिवार को समय नहीं दे पाता है जिस वजह से वो परेशान हैं और अंत में अपनी फैमली के साथ मिलकर अपना खुद का फूड ट्रक शुरू करते हैं.

‘जुड़वा 2’ का काफी शानदार तरीके से प्रमोशन किया गया लेकिन ‘शेफ’ का कोई खास प्रमोशन देखने की नहीं मिला जिसके कारण भी फिल्म को देखने के लिए थिएटरों में ज्यादा भीड़ नजर नहीं आ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi