S M L

Teaser : इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया' का शिक्षा में हो रहे भ्रष्टाचार को उजागर करता टीजर रिलीज, देखें वीडियो

इमरान हाशमी हाल में अपनी फिल्‍म 'चीट इंडिया' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि इस धमाकेदार फिल्‍म का आज यानी 16 नवंबर को टीजर रिलीज कर दिया गया है.

Updated On: Nov 16, 2018 11:24 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Teaser : इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया' का शिक्षा में हो रहे भ्रष्टाचार को उजागर करता टीजर रिलीज, देखें वीडियो

बॉलीवुड के शानदार एक्‍टर इमरान हाशमी हाल में अपनी फिल्‍म 'चीट इंडिया' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि इस धमाकेदार फिल्‍म का आज यानी 16 नवंबर को टीजर रिलीज कर दिया गया है. सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली में हो रहे अपराधों को बेपर्दा करती है. इस फिल्म को एक टैग लाइन दी गई है ‘नकल में अकल है’ जो देश में सबसे आकर्षक बिजनेस बन रहे शिक्षा क्षेत्र में भ्रष्टाचार की ओर इशारा करती है.

52 सेकंड के इस टीजर की शुरुआत इमरान के डायलॉग से होती है, जिसमें वह कह रहे है कि 'ऊपर वाला दुआ कुबूल करता है, मैं सिर्फ कैश लेता हूं.' बता दें कि फिल्म में इमरान राकेश सिंह नाम के एक शख्स के किरदार में नजर आने वाले है, जोकि डोनेशन लेकर बच्चों को एडमिशन दिलवाता है. इस फिल्म से श्रेया धनवंतरी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

‘नीरजा’, ‘तुम्हारी सुलू’ और ‘रेड’ जैसी शानदार फिल्मों के निर्माता अतुल कास्बेकर एक बार फिर अपनी नई कहानी ‘चीट इंडिया’ आपके सामने पेश करने जा रहे हैं. इस फिल्म में आपको 40 से भी ज्यादा थिएटर एक्टर्स दिखेंगे. बता दें कि सौमिक सेन के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi