S M L

पैसे को लेकर बिगड़ी सुनील ग्रोवर की नीयत?

सुनील ग्रोवर पर अहमदाबाद में पैसा लेकर शो न करने का आरोप है

Updated On: May 21, 2017 11:13 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पैसे को लेकर बिगड़ी सुनील ग्रोवर की नीयत?

अहमदाबाद के एक इवेंट ऑर्गेनाइजर राजपाल शाह ने सुनील पर ये आरोप लगाया है कि सुनील उनका शो नहीं कर रहे हैं. राजपाल शाह ने सुनील और उनके इवेंट ऑर्गेनाइजर देवांग शाह के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज कराया है.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गए हैं. कपिल शर्मा के शो से दूरी बनाने के बाद सुनील लाइव शो में बहुत बिजी चल रहे थे, लेकिन यही लाइव शो उनके लिए मुसीबत का सबब बनता जा रहा है.कई शहरों में सुनील इन दिनों लाइव शो कर रहे हैं.

राजपाल ने कहा कि सुनील और देवांग ने 27 मई को अहमदाबाद में शो करने का वादा किया था, लेकिन अब वो कॉन्ट्रैक्ट से मुकर गए हैं. राजपाल का कहना है कि सुनील किसी और जगह ज्यादा पैसे में वही शो कर रहे हैं.

सुनील के इंवेंट ऑर्गेनाइजर ने कहा कि हमारे पास किसी एक दिन शो करने के लिए 4-5 ऑफर आते हैं. हम 27 मई को कोई दूसरा इवेंट नहीं करना चाहते थे क्योंकि उसी दून हमारा कोई दूसरा कॉन्सर्ट भी था. राजपाल ने सुनील से 20 मई की तारिख के बारे में पूछा था, लेकिन उनके बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने मुझे मना कर दिया. मैंने उन्हें 10 लाख का एडवांस लौटा दिया है इसलिए धोखाधड़ी तो हो ही नहीं सकती. मेरे पास सभी बैंक स्टेटमेंट हैं जो हमारी सच्चाई की पुष्टि करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi