S M L

Cheating : शिवसेना से 'डरकर' इमरान हाशमी ने बदली 'चीट इंडिया' की रिलीज डेट

शिवसेना ने धमकी दी थी कि अगर किसी में हिम्मत है तो वो ठाकरे के सामने अपनी फिल्म रिलीज करके दिखाए, अभी इस खबर का ऐलान होना बाकी

Updated On: Jan 04, 2019 01:18 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Cheating : शिवसेना से 'डरकर' इमरान हाशमी ने बदली 'चीट इंडिया' की रिलीज डेट

अभिनेता इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘चीट इंडिया’ को लेकर बड़ी ख़बर है. फ़िल्म की रिलीज़ तारीख आगे बढ़ा दी गई है. तय किया गया था कि इस फ़िल्म को गणतंत्र दिवस के मौक़े पर यानि 25 जनवरी के दिन रिलीज़ किया जाएगा. लेकिन मिल रही जानकारी के मुताबिक फ़िल्म की रिलीज़ तारीख़ बदल गई है.

अब ये फ़िल्म 18 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी. दरसल 26 जनवरी के दिन ही अभिनेत्री कंगना रनौत की फ़िल्म ‘मणिकर्णिका’ रिलीज़ हो रही है. साथ ही नवाजुद्दीन सिद्धिकी की फ़िल्म ‘ठाकरे’ भी रिलीज़ की जाएगी. ऐसे में ‘चीट इंडिया’ के मेकर्स फ़िल्म को लेकर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते. ग़ौरतलब है कि फ़िल्म के निर्माण में अच्छी ख़ासी रक़म लगी हुई है जिसमें घाटे की कोई गुंजाइश ही नहीं है.

Cheat India

‘चीट इंडिया’ भारत के शैक्षणिक व्यवस्था में होने वाले गड़बड़ घोटाले पर आधारित फ़िल्म है. जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह आज के विद्यार्थियों पर पढ़ाई और परीक्षा का दबाव है. फ़िल्म के निर्देशक सौमिक सेन ने बताया कि इस फ़िल्म के साथ हर विद्यार्थी ख़ुद को जुड़ा पाएगा. फ़िल्म की अभिनेत्री श्रेया धनवांतरी हैं जिनकी ये पहली बॉलीवुड फ़िल्म है. इससे पहले श्रेया ने तेलुगु फ़िल्म ‘स्नेह गीतम’ में काम किया था. श्रेया कई वेब सीरीज़ का भी हिस्सा रही हैं। 'द रीयूनियन' और यश राज फ़िल्म की वेब सीरीज़ 'लेडीज़ रूम' में एक्टिंग कर चुकी हैं.

इस फिल्म की जो टैगलाइन है ‘नकल में ही, अकल है’, उस पर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी. हालाँकि अब किसी तरह मामला सुलझा है. सेंसर बोर्ड का कहना था कि इस टैग लाइन के ज़रिए विद्यार्थियों को भटकाने की कोशिश की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi