S M L

Break-Up : शादी के कुछ ही दिनों पहले क्यों तोड़ दिया इस टीवी कपल ने अपना रिश्ता ?

नीरज मालवीय और चारु असोपा ने तोड़ी अपनी सगाई

Updated On: Nov 27, 2017 07:59 AM IST

Rajni Ashish

0
Break-Up : शादी के कुछ ही दिनों पहले क्यों तोड़ दिया इस टीवी कपल ने अपना रिश्ता ?

स्टार प्लस के सीरियल 'मेरे अंगने में' से लोकप्रिय हुए एक्टर्स चारू असोपा और नीरज मालवीय के बीच इस सीरियल की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ जिसे एक कदम आगे ले जाते हुए इन दोनों ने सगाई कर ली. बहुत जल्द दोनों सात फेरे लेने वाले थे. लेकिन अब एक शॉकिंग खबर सामने आई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों ने अपनी सगाई तोड़ते हुए रिश्ता खत्म कर लिया है. आपको बता दें कि दोनों की सगाई 17 फरवरी 2016 को हुई थी. इन दोनों के रिश्ते के टूटने के पीछे पैसों को लेकर तनातनी की खबरें सामने आई थीं.

अलगाव की खबरों को कंफर्म करते हुए नीरज ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया- हां, कभी-कभी दो लोग अच्छे दोस्त से ज्यादा नहीं हो सकते. मेरे केस में अफवाहों की वजह से ज्यादा मुश्किलें पैदा हुई. हमारे बीच पैसों को लेकर कोई विवाद नहीं था. जिस रेट से तलाक के केस बढ़ रहे हैं, अच्छा है कि हम कमजोर आधार पर रिश्ता ना खड़ा करें.

चारू ने भी एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया- मैंने और नीरज ने निजी कारणों की वजह से अपनी सगाई तोड़ दी है. जैसा कि नीरज ने बताया पैसों की वजह से रिश्ता नहीं टूटा है. हम अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं और सब कुछ ठीक रहा तो हम उसी तारीख को शादी करेंगे जो तय हुआ है. वेन्यू और सारे अरेंजमेंट्स अभी भी बुक हैं. अफवाहें आग में घी डालने का काम कर रही हैं, जो हम बुझाना चाहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi