S M L

Confirm : कॉन्ट्रोवर्सिअल शो पहरेदार पिया की हुआ बंद, पढ़िए क्या कहा चैनल ने ?

सोनी टीवी ने 'पहरेदार पिया की' को बंद करने पर आधिकारिक बयान दिया है

Updated On: Aug 29, 2017 06:09 PM IST

Rajni Ashish

0
Confirm : कॉन्ट्रोवर्सिअल शो पहरेदार पिया की हुआ बंद, पढ़िए क्या कहा चैनल ने ?

सोनी टीवी पर कुछ समय पहले ही शुरू हुआ शो पहरेदार पिया की बंद हो गया है. 28 अगस्त को इसका टेलिकास्ट नहीं किया गया. चैनल के अधिकारियों ने इस बात की पुष्ट‍ि कर दी है. पहले कहा जा रहा था कि KBC की शुरुआत के साथ इसका प्रसारण समय बदला जाएगा.

चैनल ने किया शो को बंद करने की पुष्टि

28 अगस्त 2017  से प्रभावी, हम हमारे कार्यक्रम 'पहरेदार पिया की' को चैनल से हटा रहे हैं. हालांकि हम समझते हैं कि इस धारावाहिक को खत्म करने के निर्णय से शो से जुड़े क्रिएटिव लोगों को निराशा होगी, कास्ट एंड क्रू और हम (एक चैनल के रूप में) इस बात से आश्वस्त करते हैं कि हम दर्शकों के लिए हमारे आगामी शोज के जरिये बेहतर मनोरंजन देंगे. हम अपने शो के सभी कलाकारों, प्रोड्यूसर्स और प्रशंसकों के आभारी हैं और अनुरोध करते हैं कि हमारे नए शोज को दर्शक इसी तरह समर्थन करें.

Pehredaar-Piya-Ki-Youtube-Image-for-InUth

लीप की आई थी खबर

pehredaar-piya-ki-1280

हाल ही में ये खबर आई थी कि शो को मिली आलोचना की वजह से शो में 10 लीप आने वाला है. जिसके बाद 9 साल के नन्हें राजकुमार रतन सिंह को बदलकर बड़े रतन सिंह को लाया जाएगा. जिसके बाद कहानी में लव ट्राइएंगल का ट्विस्ट आने की बात कही जा रही थी. खबरें थीं कि इसके लिए एक नए चेहरे की तलाश भी हो रही थी.लेकिन अब शो के बंद होने की खबर आ रही है.

pehredaar-a

हालांकि शो बंद होने की बात पर मेकर्स का कहना है कि वो नए सीजन के साथ जल्द ही वापसी करेंगे. बता दें कि 9 साल के लड़के की 18 साल की लड़की से शादी और फिर हनीमून की चर्चा का सीन दिखाए जाने की वजह से जुलाई में लॉन्च हुआ पहरेदार पिया की पहले ही एपिसोड से आलोचना का सामना कर रहा था. शो में तेजस्वी प्रकाश, अफान खान और सुयश राय लीड रोल में हैं.

स्मृति ईरानी तक पहुंची थी शिकायत

smriti

वहीं कुछ समय पहले खबर ये भी आई थी कि सोनी चैनल पर शुरू हुआ शो पहरेदार पिया की जल्द ही बंद हो सकता है. शो के खिलाफ शुरू हुई एक कैंपेन पर सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने एक्शन लेते हुए ब्रॉडकास्ट‍िंग कंटेंट कप्लेंट्स काउंसिल (BCCC) को पत्र लिखा था.

बता दें कि पहरेदार पिया की में 9 साल के बच्चे और 18 साल की लड़की की शादी दिखाये जाने की खूब आलोचना हुई है. फिल्म में खासतौर पर दोनों के हनीमून सीक्वेंस से दर्शक खासे नाराज हैं. पहरेदार पिया की को बंद कराने के लिए change.org पर एक कैंपेन शुरू की गई थी और स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए एक याचिका भी दायर की गई थी.

इसी पर एक्शन लेते हुए स्मृति ईरानी ने BCCC को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi