विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Confirm : 'द कपिल शर्मा शो' के चंदू चायवाले बने फिल्म डायरेक्टर

चंदन प्रभाकर अब पंजाबी फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं

Rajni Ashish Updated On: Jul 26, 2017 01:37 PM IST

0
Confirm : 'द कपिल शर्मा शो' के चंदू चायवाले बने फिल्म डायरेक्टर

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के दोस्त और उनके शो में हाल ही में वापसी करने वाले चंदू चायवाले उर्फ  चंदन प्रभाकर अब जल्द ही नयी और एक बड़ी जिम्मेदारी संभालते हुए दिखाई देंगे. स्टैंड-अप कॉमेडी में पहचान बनाने के बाद  चंदन प्रभाकर अपनी पहली पंजाबी फिल्म का डायरेक्शन करते हुए नजर आएंगे.

chandan3

चंदन प्रभाकर पंजाबी फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं जिसका टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है. वैसे ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. चंदन की फिल्म में एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया गया.

IMG-20170726-WA0006

बॉलीवुड फिल्म '31 अक्तूबर' से फिल्मी करियर की शुरआत करने वाली सेजल शर्मा उनकी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. सेजल, चंदन की फिल्म में भारतीय मूल की कनाडाई लड़की का किरदार निभाएंगी.

IMG-20170726-WA0010

 

आपको बता दें कि इससे पहले सेजल ने मशहूर एक्ट्रेस सोहा अली खान और वीर दास जैसे एक्टर्स  के साथ ’31 अक्तूबर’ में काम किया है. सेजल ने कहा कि, ‘मैं चंदन को पिछले कुछ समय से जानती हूं, लेकिन मुझे मालूम है कि वह अपने काम के मास्टर हैं. मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए 4 ऑडीशन देने पड़े हैं. मैं आपको बता दूं कि इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही है.’

IMG-20170726-WA0009

 

16 मार्च को सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद चंदन प्रभाकर ने भी खुद को कपिल के शो से अलग कर लिया था. कपिल शर्मा के काफी अच्छे दोस्त चंदन ने कुछ समय पहले ही सब बातें भूलाकर शो में वापसी की है और पहले की तरह ‘चंदू चायवाले’ का किरदार निभा रहे हैं. वैसे अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि चंदन कपिल के साथ बने रहते हैं या डायरेक्शन के लिए उनका शो फिर से छोड़ जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi