S M L

मुश्किल दौर में कपिल शर्मा को मिला चंदन प्रभाकर का साथ, निगेटिव खबरों से नाराज

चंदन ने कहा, कपिल बहुत इमोशनल इंसान है. इन दिनों उनके बारे में हर तरफ बस निगेटिव चीजें ही पढ़ने को मिल रही है.

Updated On: Apr 14, 2018 09:07 PM IST

Rajni Ashish

0
मुश्किल दौर में कपिल शर्मा को मिला चंदन प्रभाकर का साथ, निगेटिव  खबरों से नाराज

कपिल शर्मा आजकल बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. कपिल रोज एक नए विवाद में फंसे नजर आते हैं. कपिल के कई साथी उनके सपोर्ट में खड़े हुए हैं और उन्हें बीमार बता रहे हैं. इस मुश्किल दौर में उनका साथ चंदन प्रभाकर भी दे रहे हैं. चंदन ने आजतक से बातचीत के दौरान बताया कि कपिल बहुत इमोशनल इंसान है. इन दिनों उनके बारे में हर तरफ बस निगेटिव चीजें ही पढ़ने को मिल रही है. ऐसा नहीं होना चाहिए.

तनाव में हैं कपिल शर्मा - चंदन प्रभाकर

चंदन ने कपिल के बारे में कहा कि कपिल काफी तनाव में हैं और उनकी दवाइयां चल रही है. उनकी हालत ठीक नहीं है इसलिए फैमिली टाइम की शूटिंग रोक दी गई है. कपिल अभी आराम कर रहे है. उनको ठीक होने का थोड़ा वक्त दे दीजिए.

चंदन ने आगे कहा- उनके बारें में इतनी निगेटिव बातें मत फैलाएं. मेरे दोस्त ने देश को इतने लंबे समय तक खुशी बांटी उसके लिए इतनी कड़वाहट अच्छी नहीं है. कपिल बहुत सीधा आदमी है, उसे सीधी बात करनी आती है. चंदन ने कहा- कपिल के बारें में निगेटिव आर्टिकल्स ने उन्हें तोड़ दिया. उन्होंने खुशी जताई कि कपिल के सभी सच्चे दोस्त उनके साथ हैं जिसकी उनको इस पड़ाव में काफी जरूरत है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार कपिल इन दिनों दवाइयों का हैवी डोज ले रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार कपिल एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं, जिसके कारण कपिल काफी परेशान हैं. जिसका असर उनके निजी जिंदगी और काम पर पड़ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi