S M L

Buzz: श्वेता तिवारी के बाद अब रियल 'अनुराग बासु' ने दिया 'कसौटी जिंदगी 2' पर ऐसा रिएक्शन

हाल ही में ‘अनुराग बासु’ का किरदार निभाने वाले सीजेन खान ने भी नए टीजर को देख अपना रिएक्शन दे दिया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 26, 2018 10:54 PM IST

0
Buzz:  श्वेता तिवारी के बाद अब रियल 'अनुराग बासु' ने दिया 'कसौटी जिंदगी 2' पर ऐसा रिएक्शन

एकता कपूर सालों पुराने हिट शो 'कसौटी जिंदगी की' का फिर से सीक्वल बनाने जा रही है. हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड सीरियल का प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है. हर कोई इस सीरियल की कहानी को नए अंदाज में देखने के लिए उत्सुक हो उठा है. वहीं पहले सीरियल में ‘प्रेरणा बजाज’ का किरदार निभा चुकी श्वेता तिवारी को ‘कसौटी जिंदगी की’ का प्रोमो काफी पसंद आया है. उन्होंने एकता को टि्वट कर बधाई भी दी थी.

हाल ही में ‘अनुराग बासु’ का किरदार निभाने वाले सीजेन खान ने भी नए टीजर को देख अपना रिएक्शन दे दिया है. टीजर देखने के बाद उन्होंने कहा- ‘मैं उस शो को कभी नहीं भूल सकता हूं जिसके जरिए मुझे लोकप्रियता और सफलता मिली है. साथ ही उन्होंने कहा है कि इस शो को रीबूट करने का फैसला काफी शानदार है.’

पहले मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा था कि 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में लीड रोल कर चुके एरिका फर्नांडीज और शाहीर शेख एक बार फिर एक साथ इस शो में साथ नजर आएंगे. लेकिन अब शरद मल्होत्रा, पार्थ सामथान, और अभिमन्यु चौधरी के नाम 'अनुराग बासु' के किरदार के लिए सामने आ रहे हैं. वहीं बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि ‘कोमोलिका’ का किरदार हिना खान निभाएंगी, लेकिन अभी इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi