S M L

बैंक-चोर टाइटल लगा सेंसर बोर्ड को गाली, कहा 'बदलो टाइटल'

सेंसर बोर्ड ने फिल्म ‘बैंक-चोर’ के नाम पर आपत्ति जताई है

Updated On: Jun 12, 2017 04:13 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बैंक-चोर टाइटल लगा सेंसर बोर्ड को गाली, कहा 'बदलो टाइटल'

रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय अपनी आने फिल्म ‘बैंक-चोर’ के प्रमोशन में जुटे हुए है. दोनों ही एक्टर अपनी फिल्म को सफल बनाने का हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं, पर सेंसर बोर्ड फिल्म से कुछ नाखुश नजर आ रहा है.

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म के नाम पर आपत्ति जताई है. सेंसर बोर्ड का मानना है कि फिल्म का नाम अटपटा सा है और इसीलिए उन्होंने फिल्म ‘बैंक-चोर’ के नाम को बदलने की सलाह दी है.

बैंक-चोर नाम को बोलने पर ये गाली जैसा सुनाई देता है. इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग सुनने पर भी उसमें बैंक-चोर गाली जैसा ही लगता है और इसी बात से सेंसर बोर्ड नाराज है.

बोर्ड ने फिलहाल इस फिल्म को पास सर्टिफिकेट देने से भी इनकार कर दिया है.

बोर्ड से जुड़े एक अधिकारी का कहना है कि उन्हें लगा फिल्म का नाम सुनकर कर दर्शक हस पड़ेंगे, पर मेकर्स ने फिल्म के नाम को ऐसे टाइमिंग पर रखा है की ‘बैंक-चोर’ नाम सुनने में अपशब्द सा लगे.

इसलिए सेंसर बोर्ड ने इस नाम और उसके ट्रेलर दोनों ही जगहों से ‘बैंक-चोर’ नाम बदलने को कहा है.

‘बैंक-चोर’ फिल्म का ट्रेलर यहां देखें...

यह फिल्म ‘तीन चोरों’ के बारे में है जो बैंक लूटने की कोशिश करते हैं. यशराज फिल्म्स के अनुसार यह फिल्म फैमिली मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई गई है और इसमे कहीं भी एडल्ट कॉमेडी नहीं है.

‘बैंक-चोर’ में रितेश और विवेक के अलावा रिया चक्रवर्ती भी हैं. इस फिल्म का निर्देशन बम्पी ने किया है और आशीष पाटिल इस फिल्म के निर्माता है. ‘बैंक-चोर’ 16 जून की सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi