विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जुड़वां बच्चों में एक को खोने पर सेलिना ने जाहिर किया फेसबुक पर दुख

सेलिना के लिए बीते दो महीने परेशानी भरे रहे क्योंकि लंबी बीमारी के बाद उनके पिता कर्नल विक्रम कुमार जेटली का भी निधन हो गया

Bhasha Updated On: Oct 01, 2017 05:40 PM IST

0
जुड़वां बच्चों में एक को खोने पर सेलिना ने जाहिर किया फेसबुक पर दुख

अभिनेत्री सेलिना जेटली ने फिर दो जुड़वां बेटों को जन्म दिया लेकिन उनकी इस खुशी में तब गम ने जगह बना ली जब इस दुनिया में आने के कुछ ही देर बार उनके चौथे बेटे की मौत हो गई.

सेलिना 10 सितंबर को दुबारा मां बनी हैं. 35 वर्षीय अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर यह खबर दी. इसमें उन्होंने कहा कि वह और उनके पति बेटों के आने से बहुत खुश थे लेकिन यह खुशी अधूरी रह गई क्योंकि हृदय संबंधी गंभीर स्थिति की वजह से शमशेर की मौत हो गई.

सेलिना ने फेसबुक पर लिखा, 'ईश्वर ने हमें दो खूबसूरत जुड़वां बेटों का तोहफा दिया, जिनका नाम है आर्थर जेटली हाग और शमशेर जेटली हाग. इनका जन्म 10 सितंबर 2017 को दुबई में हुआ. लेकिन जीवन हमारी सोच के अनुसार नहीं चलता. हमारे बेटे शमशेर की हृदय संबंधी गंभीर हालत की वजह से मौत हो गई. वह इस दुनिया में अपने सफ़र को आगे नहीं बढ़ा पाया.'

सेलिना के लिए बीते दो महीने परेशानी भरे रहे क्योंकि लंबी बीमारी के बाद उनके पिता कर्नल विक्रम कुमार जेटली का भी निधन हो गया.

सेलिना ने अपने पिता को याद करते हुए लिखा कि उनका बेटा शमशेर स्वर्ग में अपने नाना के साथ होगा.

उन्होंने लिखा, 'प्रेम और सहयोग के लिए सभी का धन्यवाद.’ सेलिना के दो जुड़वां बेटे विन्सटन और विराज पांच साल की उम्र के हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi