विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

फ्रेंडशिप डे स्पेशल: इन सेलेब्स ने साबित किया की सबसे बढ़कर है दोस्ती

फ्रेंडशिप डे के इस खास अवसर हम आपके लिए लाए हैं कुछ खास

Akash Jaiswal Updated On: Aug 06, 2017 03:58 PM IST

0
फ्रेंडशिप डे स्पेशल: इन सेलेब्स ने साबित किया की सबसे बढ़कर है दोस्ती

बॉलीवुड की गलियों में रिलेशनशिप और डेटिंग कपल्स को लेकर गपशप अक्सर जारी रहती है. कई बार दो एक्टर्स के बीच की दोस्ती के रिश्ते को प्यार का नाम भी दे दिया जाता है. पर कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने लाख अफवाहों के बावजूद अपने दोस्ती की डोर को थामे रखा. आइए आपको कराते हैं इनसे रूबरू.

आलिया भट्ट- वरुण धवन

Varun Alia

ऑनस्क्रीन हो या ऑफ-स्क्रीन वरुण और आलिया एक दोस्त नहीं बल्कि कपल्स की नजर से देखे जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी इनका बॉन्ड देखा जा सकता है. इन्होंने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में दोस्त की तरह शुरुआत की और फिल्म ‘हमटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में साथ काम किया. फिल्म के सेट्स पर ये अक्सर एक दूसरे का ख्याल रखते फिर भले ही व खराब मूड हो या भूख ये दोनों हमेशा साथ पाए जाते. देखा जाए तो इनके बीच बहुत प्यार है पर ये वो प्यार नहीं जैसा के सभी सोचते हैं.

अनुष्का शर्मा-रणबीर कपूर

Ranbir Anushka

फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में अनुष्का और रणबीर की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी और उस वक्त से इन्होंने पलट कर नहीं देखा. इससे पहले फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में ये दोनों साथ काम कर चुके हैं. इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लाजवाब रही है और ऑफ-स्क्रीन भी इनकी खूब जमती है. हालही में जब रणबीर की ‘जग्गा जासूस’ फ्लॉप हुई तो उनके समर्थन में अनुष्का आगे आई. इनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भी इनकी दोस्ती झलकती है. ये भले ही एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स ना हो पर ये दोनों एक साथ काम करने में एक दम कम्फर्टेबल रहते हैं. ये दोनों अब राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजय दत्त’ बायोपिक में साथ नजर आएंगे.

कल्कि कोचलिन - गुलशन देवैया

Kalki koechlin

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘द गर्ल इन येल्लो बूट्स’ में कल्कि और गुलशन साथ नजर आए थे. जिसके बाद ये दोनों ने फिल्म ‘शैतान’ और ‘अ डेथ इन द गूंज’ में साथ काम किया. ये दोनों अक्सर अवार्ड्स शोज, पार्टी और अन्य इवेंट्स पर साथ दिखाए देते हैं. कल्कि और गुलशन की वाइफ की अच्छी दोस्ती हैं. ये तीनों साथ घूमना पसंद करते हैं. इसके अलावा जब ‘रामलीला’ के सेट पर गुलशन बुरी तरह जख्मी हो गए थे तब कल्कि ने उनकी देखभाल भी की थी. ये दोनों अब पूजा भट्ट की रोमांटिक फिल्म में साथ नजर आएंगे.

ऋचा चड्ढा-विक्की कौशल

Vicky Kaushal and Richa Chaddha

इनकी साथ काम की हुई पहली फिल्म ‘मसान’ बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. इन्होंने एआईबी (AIB) के एक शो के लिए भी साथ शूट किया था. भले ही ये दोनों ‘मसान’ में एक दूसरे के अपोजिट नहीं थे पर इनकी दोस्ती भी किसी से छुपी नहीं है. ऋचा हमेशा विक्की के साथ अपने फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं अभी कुछ ही समय पहले विक्की ने इंस्टाग्राम ऋचा के लिए तारीफों के पुल बांधे. उन्होंने ऋचा की फिल्म ‘इनसाइड एज’ में उनके किरदार की खूब सराहना की .

परिणीती चोपड़ा-सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth with Parineeti

फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ से इन दोनों की दोस्ती का परवान चढ़ा. सिद्धार्थ ने बताया था कि असल जिंदगी में परिणीती के साथ वो काफी कम्फर्टेबल महसूस करते हैं. ये दोनों वरुण धवन के साथ घुमते नजर आते हैं क्यंकि इन तीनों की आपस में खूब जमती हैं. इन सभी के पर्सनल लाइफ को लेकर कई अफवाहें सुनने को मिली हैं पर इस बात से बेफिकर ये तीनों एन्जॉय करने से कतराते नहीं हैं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi