S M L

Shocking : अनुराग कश्‍यप की कंपनी पर लगा आर्थिक गड़बड़ी का आरोप, CBI कर रही है जांच

सीबीआई के लेटर के हवाले से सामने आई कुछ खास जानकारी की मानें तो एनएफडीसी ने यूएफओ मूवीज को 40 लाख की ज्‍यादा पेमेंट की थी

Updated On: Nov 23, 2018 01:10 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : अनुराग कश्‍यप की कंपनी पर लगा आर्थिक गड़बड़ी का आरोप, CBI कर रही है जांच

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक अनुराग कश्यप एक बार फिर मुश्किल में पड़ गए हैं. हाल ही में अनुराग कश्‍यप की यूएफओ मूवीज और सन टीवी समेत कुछ अन्‍य फिल्‍म कंपनियों के खिलाफ सीबीआई द्वारा प्रारंभिक जांच शुरू कर दी गई है. ख़बरों की मानें तो सीबीआई की यह जांच सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की शिकायत के बाद शुरू की गई है. वहीं इस जांच में अनुराग कश्यप के अलावा और भी कई अन्य कंपनियों पर जांच चलाई जा रही है. ये जांच कंपनियों में आई आर्थिक गड़‍बड़ियों के खिलाफ की जा रही हैं.

आपको बता दें, इस लिस्ट में अनुराग कश्यप के अलावा दिबाकर बनर्जी समेत कुछ फिल्‍मकारों को ज्‍यादा पेमेंट देने का आरोप है. वहीं अनुराग कश्यप ने इस बारे में ट्वीट कर अपना पक्ष सामने रखा है. अनुराग का कहना है कि अभी तक उन्हें ऐसा कोई पत्र नहीं मिला है जो कहीं भी आर्थिक गड़‍बड़ि की बात करें. इसके साथ ही उन्होंने इस खबर को झूठा बताया है और साथ ही कहा है कि अगर किसी के पास वो पत्र हो तो वो उन्हें जरूर भेजे.

[ यह भी पढ़ें : Good News : उदिता गोस्वामी ने रखा अपने बेटे का खास नाम, जानिए किस नाम से जाना जाएगा ये स्टार किड ]

वहीं सीबीआई के लेटर के हवाले से सामने आई कुछ खास जानकारी की मानें तो एनएफडीसी ने यूएफओ मूवीज को 40 लाख की ज्‍यादा पेमेंट की थी. जबकि वहीं अनुराग कश्‍यप को उनकी फिल्‍म 'द गर्ल इन येलो बूट्स' के लिए 62 लाख रुपये ज्‍यादा दिए गए. अब देखना होगा इस मामले में क्या मोड़ आता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi